Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

MC Election: कांग्रेस के विवाद को सुलझाने आगे आए Vikramaditya

MC Election: कांग्रेस के विवाद को सुलझाने आगे आए Vikramaditya

- Advertisement -

शिमला। नगर निगम चुनावों में पार्टी समर्थित उम्मीदवारों को लेकर हुए विवाद को सुलझाने के लिए युकां अध्यक्ष खुद आगे आए हैं। सीएम वीरभद्र सिंह के विधानसभा क्षेत्र के तहत टुटू वार्ड में कांग्रेस में उम्मीदवार को लेकर विवाद हो गया था। इस सुलझाने के लिए युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह खुद मैदान में कूद गए हैं।

आज उन्होंने कमलेश वर्मा के चुनाव प्रचार कार्यालय का शुभारंभ किया और पार्टी के समर्थित प्रत्याशी को लेकर लगाए जा रहे कयासों को भी विराम लगा दिया। पार्टी के प्रचार कार्यालय के शुभारंभ के मौके पर डीसीसी के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे और नाराज धड़े के लोगों ने इस कार्यक्रम से दूरी ही बनाई रखी।


यह भी पढ़ें…एकजुट होकर Field में उतरें Party कार्यकर्ता

एकजुट होकर प्रचार करने के निर्देश

इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने कमलेश वर्मा का समर्थन देने और उनके प्रचार के लिए सभी पदाधिकारियों को प्रचार में जुटने के लिए कहा। इसके बाद बाजार में ब्लाक कांग्रेस के नेताओं से लेकर स्थानीय कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की। इसमें 16 जून को सभी को मतदान के लिए लाने और एकजुट होकर प्रचार करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा, पूर्व पंचायत प्रधान कृष्ण चंद शर्मा सहित सभी वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने युवा कांग्रेस अध्यक्ष को विश्वास दिलाया कि एकजुट होकर शिमला ग्रामीण के सभी वार्डों में कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीताकर भेजेंगे।

मझयाठ वार्ड में चुनावों की रणनीति को लेकर बैठक

वहीं मझयाठ वार्ड में भी विक्रमादित्य सिंह ने कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी दिवाकर के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति तैयार की। बैठक के बाद टुटू बाजार में युवा कांग्रेस अध्यक्ष के साथ सभी कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश वर्मा के लिए वोट मांगें और सभी से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान का आह्वान किया। इस दौरान वार्ड के प्रभारी हरदयाल, युवा कांग्रेस नेता तरुण, ललित शर्मा, मनोज शर्मा सहित सभी युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है