Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

Vikramaditya बोले, NH के लिए केंद्र Budget का करे प्रावधान, Bell Out Package भी जारी होना चाहिए

Vikramaditya बोले, NH के लिए केंद्र Budget का करे प्रावधान, Bell Out Package भी जारी होना चाहिए

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि केंद्र सरकार को हिमाचल प्रदेश के खराब आर्थिक हालात से बाहर निकालने को बेल आउट पैकेज जारी करना चाहिए। उनका कहना है कि अब जबकि केंद्र और राज्य में एक ही दल की सरकार है तो ऐसे में केंद्र को राज्य की खुलकर मदद करनी चाहिए, ताकि राज्य में विकास की गति में कोई बाधा न आए। विक्रमादित्य सिंह ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से अनौपचारिक मुलाकात में कहा कि जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है, तब से सीएम जयराम ठाकुर एक ही बात कह रहे हैं कि खजाना खाली है और विकास के लिए पैसा नहीं है। उनका कहना था कि सीएम को केंद्र से मांगकर राज्य को बेल आउट पैकेज लाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता कहते हैं कि राज्य के एनएच मिले हैं, लेकिन इनके लिए बजट का प्रावधान नहीं किया गया है। उनकी मांग है कि इन एनएच के लिए केंद्र को बजट का प्रावधान करना चाहिए।
विक्रमादित्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेता कहते थे कि केंद्र में उनकी सरकार है और यहां पर भी उनकी सरकार बनाएं, इससे प्रदेश में विकास की गति तेज होगी और केंद्र से खुलकर मदद मिलेगी। उनका कहना था कि अब जब जनता ने उनकी सरकार बना दी है तो केंद्र को प्रदेश की खुलकर मदद करनी चाहिए और विधानसभा चुनाव के दौरान जो-जो वादे किए थे, उन्हें पूरा करना चाहिए। उन्होंने कहा की शिमला-मटौर फोरलेन के लिए केंद्र सरकार को बजट का प्रावधान करना चाहिए। उनका कहना था कि इस मार्ग में शिमला ग्रामीण हलके का भी एरिया आएगा, इसलिए केंद्र सरकार के इसके लिए बजट का प्रावधान करना चाहिए। याद रहे कि आज ही पालमपुर में सीएम जयराम ने पिछली कांग्रेस सरकार पर एनएच के मामले में उदासीन रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।

हलके के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ किया मंथन
विक्रमादित्य सिंह ने आज अपने विधानसभा हलके के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ विधायक प्राथमिकताओं को लेकर बैठक की। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में हुई इस बैठक में शिमला ग्रामीण विधानसभा हलके के निर्वाचित प्रधान, उपप्रधान, बीडीसी और जिला परिषद सदस्स्यों के साथ-साथ पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता इस बैठक में मौजूद रहे। इस दौरान शिमला ग्रामीण हलके के विकास को लेकर मंथन किया गया है और सड़क, पानी समेत अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में विधायक प्राथमिकताओं पर चर्चा की गई और पंचायत प्रतिनिधियों ने अपनी-अपनी बातें बैठक में रखी।

सरकार ने 12 और 13 फरवरी को विधायक प्राथमिकताओं को लेकर बैठक रखी है और इससे पहले विक्रमादित्य सिंह ने अपने हलके के पंचायत प्रतिनिधियों और पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसमें इस हलके की सड़कों, पुलों, लघु सिंचाई और पेयजल योजनाओं से संबंधित प्राथमिकताओं को लेकर चर्चा की गई। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की है।

Jai Ram ने National Highway की DPR न बनाने का ठीकरा पूर्ववर्ती Virbhadra सरकार पर फोड़ा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है