Expand

Vikramaditya said, बात सुनने आया हूं, सरकार तक जरूर पहुंचेगी

Vikramaditya said, बात सुनने आया हूं, सरकार तक जरूर पहुंचेगी

- Advertisement -

इंदौरा। युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि “युवा कांग्रेस आपके द्वार” कार्यक्रम युवाओं की बात सुनने और उसे सरकार तक पहुंचाने के लिए शुरू हुआ है। हम सीएम वीरभद्र सिंह के निर्देशानुसार हर उस हलके में जा रहे हैं जहां हमारा नुमाइंदा सरकार में नहीं है। ताकि जहां भी विकास नहीं हो रहा है। उस क्षेत्र को भी समान विकास गति दी जा सके। आज जिन लोगों ने हमारे सामने समस्याएं रखी हैं उन्हें कैबिनेट और सीएम के समक्ष उठाएंगे। उन्होंने कहा कि इंदौरा में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी है।

  • vikrmaditya3कहा, हर उस हलके में जा रहे हैं जहां हमारा नुमाइंदा नहीं
  • पंचायत समिति व जिला परिषद को जल्द मिलेगा बड़ा तोहफा

देश में हिमाचल दूसरा राज्य है, जहां कौशल विकास निगम का गठन हुआ है। जल्द ही इसके तहत 65 हजार युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। औद्योगिक क्षेत्रों में 70 प्रतिशत हिमाचली युवाओं को रोजगार मिल रहा है।

महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए कदम उठाए गए हैं। पंचायत समिति व जिला परिषद को जल्द ही बड़ा तोहफा दिया जाएगा।  मंच पर बैठे नेताओं की ओर इशारा करते हुए विक्रमादित्य बोले, कि हमारे इन नेताओं को देख कर हम कह सकते हैं कि अबकी बार कांग्रेस विधायक ही यहां से जीतेगा। स्थानीय विधायक के बारे में उन्होंने कहा कि अपने तो अपने ही होते हैं। अपने विधायक का अपना मजा है। निर्दलीय विधायक ने एसोसिएट मेंबर के रूप में समर्थन दिया है। कोई नेता यह न सोचे की टिकट जेब में है। क्योंकि अंबिका सोनी ने कह दिया है की कांग्रेस सिर्फ जीत की क्षमता रखने वाले को ही टिकट देगी।

जबरदस्त Entry- विक्रमादित्य की ढाल बने Neeraj, जोरदार Welcome

vikrmaditya2इंदौरा। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह की कांगड़ा में जबरदस्त एंट्री हुई है। विक्रमादित्य सिंह यूं तो मंगलवार को ही कांगड़ा जिला में आ गए थे,आज इसी कड़ा में उनका पंजाब की सीमा से सटे इंदौरा में कार्यक्रम था। इंदौरा पहुंचते ही युवाओं की जबरदस्त भीड़ ने विक्रमादित्य सिंह को सर-आंखों पर बिठा लिया। विक्रमादित्य सिंह के साथ सीपीएस नीरज भारती ढाल बनकर चल रहे हैं। युवा कांग्रेस के कार्यक्रमों की इस कड़ी में विक्रमादित्य भी जबरदस्त स्वागत से गदगद नजर आ रहे हैं। आज उनके साथ-साथ नीरज भारती और यदुपति ठाकुर का भी जोरदार स्वागत हुआ। इस अवसर पर पूर्व विधायक बोध राज, ब्लॉक अध्यक्ष ओमप्रकाश, पूर्व प्रत्याशी मास्टर कमल,  प्रदेश सचिव कांग्रेस विशाल चंबियाल, पूर्व चेयरमैन ब्लॉक विकास चंबियाल एसंदल शर्मा, युवा नेता मलिंद्र राजन, अभिषेक राणा, जर्म सिंह ठाकुर, दविंदर मनकोटिया, अनंगपाल, सुधीर पठानिया आदि मौजूद रहे। इस अवसर पर विकास चंबियाल ने कहा कि अबकी मर्तबा तय है कि इंदौरा से कांग्रेस प्रत्याशी ही विजयी होगा। क्योंकि यहां पर कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है। पर इस सबके बीच स्थानीय विधायक मनोहर धीमान ने अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करवाई। युवा कांग्रेस नेता मलिंद्र राजन ने कहा कि इंदौरा का विकास सीएम वीरभद्र सिंह की देन है, आने वाले समय में कांग्रेस की यहां से जीत पक्की है। उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी उसे निभाऊंगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है