Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

Vikramaditya बोलेः धूमल हिमाचल में ला रहे पंजाब का Culture

Vikramaditya बोलेः धूमल हिमाचल में ला रहे पंजाब का  Culture

- Advertisement -

मंडी। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल पर आरोप लगाते हुए कहा कि धूमल हिमाचल में पंजाब का कल्चर ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी पंजाब के कलचर पर चलकर बीजेपी नेता हिमाचल की संस्कृति के विपरित कार्य कर रहे हैं। वहीं कोटखाई के गुड़िया प्रकरण पर उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इसको राजनीतिक रंग देने का कार्य किया है। यह बात उन्होंने सदर विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले कोटमोरस में आयोजित कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इस प्रकार के मामलों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए लेकिन बीजेपी ने इस पर भी जमकर राजनीति की है।

सदर विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यों की सराहना

इस मौके पर उन्होंने ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा द्वारा सदर विधानसभा क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों की भी जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि सदर में जो विकास करवाया गया है उसका श्रेय कांग्रेस की सरकारों और अनिल शर्मा तथा पूर्व में यहां के प्रतिनिधि रहे पंडित सुखराम को जाता है। उन्होंने मंच पर उपस्थित आश्रय शर्मा की तरफ इशारा करते हुए उपस्थित जनता से युवाओं को अपना आशीवार्द देने का आह्वान भी किया।

सुशीला के बोल : बीजेपी ने योजनाएं तो क्या गांधी, पटेल भी चोर लिए

सुंदरनगर। बीजेपी ने कांग्रेस की योजानाएं ही नहीं कांग्रेस के नेता गांधी और पटेल भी चोर लिए हैं। यह आरोप हिमाचल महिला कांग्रेस कमेटी प्रदेशाध्यक्ष सुशीला नेगी ने सुंदरनगर में प्रेसवार्ता के दौरान लगाए। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार मनमोहन सिंह के तजुर्बे से चल रही है। पीएम तो शौचालय साफ करने और विदेशों के दौरे में रहते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के साथ दोगली नीति अपनाकर छल किया है। पाक के साथ रिश्तों में आई दरार और हिंदुस्तान के जवान सरहदों पर शहीद हो रहे हैं। पीएम मोदी जवाब देने के बदले में पाक के पीएम के साथ उनके जन्मदिवस पर डिनर कर रहे हैं।

गुड़िया कांड में न्याय की आड़ में राजनीति कर रही बीजेपी
सुशीला ने कहा कि गुड़िया कांड में प्रदेश में न्याय की आड़ में राजनीति की जा रही है। बीजेपी ने प्रदेश का माहौल जानबूझ कर खराब किया है। इससे पहले प्रदेशाध्यक्षा सुशीला नेगी ने बैठक में शिरकत करते ही गुडियां को श्रद्धांजलि दी और दो मिनट का मौन रखा। महिला संगठन की चर्चा करते हुए प्रदेशाध्यक्षा सुशीला नेगी ने कहा कि कांग्रेस ने देश की महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। उन्होंने कहा कि इसके तहत प्रदेश भर की महिलाएं शामिल होंगी। उन्होंने कहा कि 20 अगस्त को प्रदेश महिला कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल सरकार से देश में महिलाओं को बराबरी के अधिकार देने के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण की मांग करेगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है