Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

विक्रमादित्य गरजे, BJP बिन दूल्हे की बारात

विक्रमादित्य गरजे,  BJP बिन दूल्हे की बारात

- Advertisement -

दयाराम कश्यप / सोलन। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल  गांधी द्वारा सीएम वीरभद्र सिंह को सातवीं बार सीएम बनाने की हरी झंडी मिलते ही युवा कांग्रेस अध्यक्ष  विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी को बिन दूल्हे की बारात बताया है। सोलन के पुराने बस अड्डे परप्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से संकल्प रैली का आयोजन किया गया।  विक्रमादित्य सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस रैली में युकां के राष्ट्रीय सचिव व हिमाचल चुनाव प्रभारी सूरज हेगड़े विशेष तौर पर उपस्थित थे। इस अवसर पर विक्रमादित्य ने मोदी सरकार को महंगाई के मुद्दे पर आड़े हाथ लिया।

सोलन में संकल्प रैली में केंद्र सरकार को लिया आड़े हाथ

मोदी की चुनावी घोषणाओं पर युकां अध्यक्ष ने कहा कि महंगाई कम करने और काला धन लोगों के खातों में लाने के वादे पर मोदी पीएम तो बन गए लेकिन महंगाई अभी भी आसमान छू रही है। 450 का गैस सिलेंडर आज 750 का मिल रहा है। नोटबंदी से देश में बेरोजगारी बढ़ी है और छोटे व्यापारी जीएसटी लागू होने से परेशान हैं। विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी को बिन दूल्हे की बारात बताते हुए कहा कि बीजेपी  प्रदेश में बिना नेतृत्व के ही चुनाव लड़ रही है। इतना ही नहीं प्रदेश में पार्टी पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा धड़ों में बंटी हुई है। उन्होंने कहा कि आपसी गुटबाजी के चलते बीजेपी की नैया डूबने वाली है ।


वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में हुआ अथाह विकास

विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रदेश में वीरभद्र सिंह द्वारा कई योजनाएं चलाई गई, जिससे प्रदेश विकास की ओर अग्रसर हुआ है। प्रदेश में  पिछले पांच साल के दौरान अथाह विकास हुआ है।  इनमें 3 मेडिकल कॉलेज, सिरमौर में आईआईएम और ऊना में ट्रिपल आईटी का शिलान्यास शामिल है।  जबकि 55 नए कॉलेज खोले गए हैं। गरीब कन्याओं के विवाह के लिए मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 45 हज़ार रुपए दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में ही प्रदेश में कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ेगी और  वीरभद्र सिंह सातवीं बार सीएम बनेंगे।

रैली में रहीं अधिकांश कुर्सियां खाली

युवा कांग्रेस की संकल्प रैली सोलन के पुराने बस अड्डे पर आयोजित की गई। आलम यह रहा कि यहां पर मुश्किल से पांच सौ कुर्सियां  लगाई गई थी जो अधिकतर खाली पड़ी दिखाई दी।

सुबह 10 बजे से तेज़ धूप में बैठे युवा कार्यकर्ता रैली शुरू होते ही वहां से भागते नजर आए। एनएसयूआई और युवा कांग्रेस  युवाओं की भीड़ जुटाने में असफल रही है। इतना ही नहीं स्थानीय विधायक व मंत्री धनी राम शांडिल भी रैली के अंत में शिरकत करने पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Virbhadra के बोल, Shimla शहरी को छोड़ कहीं से भी लड़ सकता हूं Election

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है