Expand

झलका विक्रमादित्य का दर्द, बोले अरबों की हेराफेरी करने वालों पर नजर डालो

झलका विक्रमादित्य का दर्द, बोले अरबों की हेराफेरी करने वालों पर नजर डालो

- Advertisement -

नई दिल्ली। हिमाचल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि आयकर से जुड़े मात्र छह करोड़ के मामले में आज केंद्र की बीजेपी नीत एनडीए सरकार के इशारे पर सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग मिलकर उनके परिवार को घेरे हुए है। जबकि देश में अरबों रुपये की हेराफेरी करने वालों की तरफ से आंखें मूंदे हुए है।vikmra इसलिए यह बताने की जरूरत नहीं है कि उनके परिवार पर ऐसी कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है। जबकि देश में अरबों रुपये की हेराफेरी करने वालों की तरफ से आंखें मूंदे हुए है। इसलिए यह बताने की जरूरत नहीं है कि उनके परिवार पर ऐसी कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है। आज बीजेपी विरोधी दलों खासकर कांग्रेस के नेताओं पर बेवजह केस बनाकर उन्हें उलझाने में लगी हुई है। चाहे वे पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम हों, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत हों या पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह। इनके अलावा भी देशभर में कांग्रेस के नेताओं पर चुन-चुन कर बीजेपी आधारहीन मामले बनाकर उन्हें परेशान करने में लगी हुई। लेकिन शायद बीजेपी यह भूल गई है कि जनता सब देख रही है। इसका हिसाब वो चुनाव में लेगी।

  • विक्रमादित्य से आज यहां प्रवर्त्तन निदेशालय (ईडी) ने आठ घंटे तक पूछताछ की
  • बोले, परिवार पर ऐसी कार्रवाई राजनीति से प्रेरित
  • बीजेपी विरोधी दलों खासकर कांग्रेस के नेताओं पर बेवजह केस बनाने में जुटी

हिमाचल में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और उनके परिवार को भी झूठे मामलों में उलझाकर परेशान किया जा रहा है। मेरी बहन और मुख्यमंत्री की बेटी की शादी के दिन उनके घर सीबीआई की दबिश साफ जाहिर करती है कि यह कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है। लेकिन हमारा परिवार इससे डरने वाला नहीं है। taxहम डटकर इस सबका सामना कर रहे हैं। हमारा देश की न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है। हम आयकर और मनी लांड्रिंग के इन मामलों में जरूर जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पाले हुए है। इसी को पूरा करने की मंशा से वो कांग्रेस नेताओं को झूठे मामलों में फंसाकर परेशान कर रही है। लेकिन उसका यह सपना कभी पूरा नहीं होगा। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ ईडी की कार्रवाई वित्त मंत्री अरुण जेटली के निर्देश पर हो रही है। क्योंकि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने विधानसभा चुनाव के दौरान उनपर संसद में विपक्ष के तत्कालीन नेता अरुण जेटली की ओर से की गई अशोभनीय टिप्पणी के खिलाफ मानहानि का मुकद्दमा दायर किया था। इसी कारण वे उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने प्रदेश में विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि विरोधियों के खिलाफ राजनीतिक द्वेष की कार्रवाई की रिवायत धूमल ने ही शुरू की थी। और वे जब भी सत्ता में रहे हैं कांग्रेस नेताओं पर आधारहीन मुकद्दमे बनाने में ही लगे रहे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सभी राज्यों के प्रताड़ित कांग्रेस नेता एक मंच से बीजेपी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे।

https://youtu.be/NGqdO80ygQI

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है