Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

Vikramaditya का वारः नैतिकता के आधार पर तुरंत पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ें Amit Shah

Vikramaditya का वारः नैतिकता के आधार पर तुरंत पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ें Amit Shah

- Advertisement -

बोले, वैसे तो मोदी सरकार तुरंत मामला दर्ज करती है, अब क्यों नहीं कर रही कोई हरकत

शिमला। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी को लेकर जो खुलासा हुआ है, उसे देखते हुए अमित शाह को नैतिकता के आधार पर पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने पूछा कि अमित शाह के बेटे की कंपनी का टर्न ओवर हजारों रुपए से एक वर्ष में 80 करोड़ रुपए कैसे पहुंच गया है। यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह का मामला अमित शाह के बेटे का है, उस तरह के अन्य मामलों में केंद्र की मोदी सरकार तुरंत मामले दर्ज कर देती है। ऐसे में वह इस मामले में अभी तक हरकत में क्यों नहीं आई है।
उन्होंने कहा कि यदि यह मामला किसी और का होता तो अभी तक ईडी और आयकर विभाग के नोटिस जक जा चुके होते। उन्होंने सवाल किया कि अब मोदी सरकार इस मामले में नोटिस क्यों नहीं भेजती। युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इस मामले के बाद अमित शाह को नैतिकता के आधार पर अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व में भी ऐसे मामलों को लेकर एलके आडवाणी और बंगारू लक्ष्मण तक ने इस्तीफे दिए, उसी तरह अमित शाह को भी इस्तीफा देना चाहिए और और जांच के बाद यदि पाक-साफ निकलते हैं तो वे फिर अध्यक्ष पद पर बैठ सकते हैं।

पहले 60 अब 40 प्लस तक पहुंची बीजेपी

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी जो पहले 60 प्लस की बात करती थी और फिर 50 प्लस और अब 40 प्लस तक पहुंच गई और चुनाव तक यह और नीचे आएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी की यह जुमलेबाजी है और जनता अब इनके झांसे में आने वाली नहीं है। उनका कहना था कि कांग्रेस ने 40 प्लस का टारगेट रखा है और वह इसे हासिल कर एक बार फिर सरकार बनाएगी। विक्रमादित्य ने कहा कि बीजेपी के भीतर नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा एक दूसरे की काट कर रहे हैं और अनुराग ठाकुर नड्डा की काट में लगे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी आज बिना दूल्हे की बारात है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है