Expand

Vikramaditya बोलेः मेरे लिए भी ability to win के मापदंड वही होंगे…

Vikramaditya बोलेः मेरे लिए भी ability to win के मापदंड वही होंगे…

- Advertisement -

शिमला। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष Vikramaditya सिंह ने स्पष्ट किया है कि भविष्य में अगर पार्टी हाईकमान मुझे संगठन हित में चुनाव लड़ने का आदेश देती है तो मेरे लिए भी  ability to win के वही मापदंड अपनाए जाएंगे जो पार्टी के किसी भी दूसरे प्रत्याशी के लिए निर्धारित किए जाते हैं। उन्होंने कहा है कि सभी वरिष्ठ नेताओं को भी इसका आदर करना होगा,तभी हम 2017 के Mission Repeat में पूर्ण रूप से सफल होंगे। सुबह-सवेरे Vikramaditya ने एक पोस्ट डालकर लिखा है कि मेरे विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर बहुत से क़यास राजनीतिक गलियारों में लगाए जा रहे हैं,मुझे लगता है कि इस पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

  • वरिष्ठ नेताओं को भी इसका करना होगा आदर
  • तभी 2017 Mission Repeat में पूर्ण रूप से होंगे सफल
  • सुबह-सवेरे चुनाव लड़ने बारे अपनी स्थिति की स्पष्ट

सीएम वीरभद्र सिंह के सुपुत्र Vikramaditya सिंह ने यह भी लिखा है कि वर्तमान में मुझे प्रदेश युवा कांग्रेस का दायित्व प्रदेश के युवाओं congress-1के माध्यम से मिला है,जिसे मैं पूरी निष्ठा से निभाने का भरसक प्रयास कर रहा हूं। आगे अगर पार्टी संगठन हित में चुनाव लड़ने को कहती है तो मेरे लिए भी वही मापदंड अपनाए जाएंगे जो दूसरों के लिए अपनाए जाते हैं। यानी बीते कुछ दिनों से Vikramaditya सिंह के चुनाव लड़ने बारे में जो कुछ कहा-सुना जा रहा था, उस पर उन्होंने अपनी बात कुछ इस तरह से रखी है, कि मैं किसी दूसरे से अलग नहीं हूं। उनके कहने का मतलब यही है कि पार्टी अगर मुझे चुनाव लड़ने को कहती है तो पहले मेरी जीत के पैमाने को देखेगी।

याद रहे कि Vikramaditya सिंह का इस मर्तबा विधानसभा चुनाव लड़ना तय ही है। जैसा कि वह स्वयं भी कह चुके हैं। उम्मीद है कि vikrmadityaवह अपनी पारी की शुरुआत अपने पिता वीरभद्र सिंह की वर्तमान सीट शिमला ग्रामीण से शुरू करेंगे। क्योंकि यह सीट उनके लिए सुरक्षित भी होगी,साथ ही इस वक्त वह इस क्षेत्र में सक्रिय भी हैं। खैर, इस सबके बीच Vikramaditya की इस तरह की पोस्ट का आना महत्व रखता है,क्योंकि उन्होंने ऐसा लिखकर कम से कम अपनी स्थिति को स्पष्ट कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है