Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

Vikramaditya बोलेः Modi पहले PM जो थमा गए झुनझुना

Vikramaditya बोलेः Modi पहले PM जो थमा गए झुनझुना

- Advertisement -

Vikramaditya Singh : शिमला।  युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि PM नरेंद्र मोदी की यहां हुई रैली ने प्रदेश के हर वर्ग को निराश किया है। उन्होंने कहा कि किसान-बागवान विदेशों से आ रहे सेब पर रोक लगाने को आयात शुल्क में बढ़ोतरी करने की घोषणा की उम्मीद में थे, लेकिन वे निराश वापस लौटे। यही नहीं, PM ने पर्यटन को लेकर भी कोई ऐलान यहां से नहीं किया। उन्होंने कहा कि PM मोदी से पहले जितने भी PM रिज  से प्रदेश की जनता को संबोधित किया है, उन्होंने हिमाचल के लिए कोई न कोई पैकेज जरूर दिया है, लेकिन PM मोदी ही ऐसे पीएम हैं, जिन्होंने यहां आकर भी कोई घोषणा या पैकेज हिमाचल को नहीं दिया।

पुरानी बातें दोहराकर जनता को मूर्ख बनाया

प्रेस कांफ्रेंस में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि PM मोदी ने सेब और अन्य फलों के जूस को शीतल पेय में मिलाने की बात कहना केवल मात्र जुमला है। उन्होंने कहा कि यह 2017 का सबसे बड़ा जुमला है, क्योंकि शीतल पेय बनाने वाली बहुराष्ट्रीय कंपनियां जिस फार्मूले में अपना उत्पाद बनाती हैं, उसमें फलों का रस मिलाने का कोई बात नहीं है। ऐसे में PM द्वारा ऐसी घोषणा इस वर्ष का सबसे बड़ा जुमला है। युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने रिज से प्रदेश को कोई पैकैज नहीं दिया। उन्होंने यहां पुरानी बातें दोहराकर जनता को मूर्ख बनाया है और इससे लोगों में भारी निराशा है।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 3 वर्ष में केवल एक सीए स्टोर यहां के लिए स्वीकृत किया है, जबकि केंद्र उदार मदद की बात करता है। उन्होंने कहा कि पर्यटन राज्य हिमाचल को पीएम के इस दौरे से खासी उम्मीदें थीं, लेकिन वे भी धाराशाही हो गईं।


सस्ती उड़ान सेवा में भी लोगों को किया भ्रमित 

विक्रमादित्य का कहना था कि इस क्षेत्र के लिए भी कोई घोषणा पीएम नहीं की। उन्होंने कहा कि सस्ती उड़ान सेवा को लेकर भी लोगों को भ्रमित किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस योजना में सस्ती दरों पर हवाई सेवा मिलेगी, लेकिन इसमें केवल 10 सीटें ही सस्ती हैं और बाकी सीटें 15 हजार से 19 हजार रुपए पर जा रही हैं। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि नेशनल हाईवे को लेकर भी केंद्र सरकार गलत प्रचार कर रही है।  उन्होंने कहा कि केंद्र ने जो एनएच देने की बात कही है, उनमें से केवल 10 को ही सैद्धांतिक मंजूरी मिली है और इनकी डीपीआर बनाने को जो 200 करोड़ रुपए जारी करने की बात कही जा रही है वह भी सही नहीं है। उन्होंने कहा कि डीपीआर को भी कोई मदद केंद्र से नहीं मिली है।

साफ रहेगी हिमाचल की हवा

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि प्रदेश का वातावरण शुद्ध है और इसे उत्तर प्रदेश और दिल्ली की दूषित हवा खराब नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि हिमाचल साफ सुथरा है और यहां की हवा साफ ही रहेगी। उन्होंने पीएम मोदी की उस टिप्पणी पर तंज कसा, जिसमें पीएम मोदी ने रिज से कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और दिल्ली की हवा यहां भी बहने का जिक्र किया था।

 Vikramaditya @ नहीं भुलाई जा सकती जवानों की शहादत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है