Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

विक्रमादित्य का वार-जयराम नाटी किंग, कर्ज में डूबा प्रदेश, जश्न में जुटी BJP

विक्रमादित्य का वार-जयराम नाटी किंग, कर्ज में डूबा प्रदेश, जश्न में जुटी BJP

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल पर निराशा व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश 60 हजार करोड़ के कर्जे में डूब गया है और बीजेपी (BJP) अपने जश्न में जुटी है। सत्ता के अहंकार में नाच गाने में मस्त सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) नाटी किंग बनते जा रहे हैं। जिस प्रदेश पर हर माह करोड़ों का बोझ पड़ रहा हो, उस प्रदेश की सरकार के जश्न अपने आप में एक बड़ा सवाल पैदा करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था चरमरा रही है। इन दो साल में पांच सौ से ज्यादा बलात्कार, अपहरण व छेड़छाड़ के बढ़ते मामलों ने कानून-व्यवस्था की पूरी पोल खोल दी है।

यह भी पढ़ें: सरकार के दो साल के जश्न के बीच नाचन में बेघर हुआ एक गरीब परिवार

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं भी चरमरा गई हैं। स्वास्थ्य संस्थान डॉक्टरों (Doctors), नर्सो व पैरा मेडिकल स्टाफ (Para medical staff) की भारी कमियों से जूझ रहे हैं। हिम केयर योजना (Him Care Yojana) के तहत गरीब लोगों को लूटा जा रहा है। इसका कोई भी लाभ पात्र और गरीब लोगों को नहीं मिल रहा है। विक्रमादित्य सिंह ने स्कूलों में शिक्षकों (Teachers) के रिक्त पदों पर भी चिंता जताते हुए कहा कि इन दो साल में सरकार ने केवल तबादले ही किए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में 11 हजार से अधिक शिक्षकों (Teachers) के पद खाली पड़े हैं।



उन्होंने जनमंच (Jan Manch) के आयोजन को झंड मंच करार देते हुए कहा है कि इन मंचों पर जिस प्रकार अधिकारियों की प्रताड़ना होती है, वह निंदनीय है। विक्रमादित्य सिंह ने दो साल के बीजेपी के जश्न में सरकारी धन और मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा है कि पिछले साल धर्मशाला (Dharamshala) में आयोजित एक साल के जश्न में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने प्रदेश के लोगों को निराश किया था, अब देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के आगमन और स्वागत समारोह में करोड़ों खर्च कर प्रदेश के पैसे को फिर से पानी की तरह बहाया गया। न तो बीजेपी सरकार ने प्रदेश में इन दो साल में विकास के नाम पर कुछ किया है और न ही आगे इनसे कोई उम्मीद है। प्रदेश का खजाना खाली हो गया है। केंद्र से कुछ नहीं मिल रहा है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है