Expand

सत्ती प्रमाण सहित आरोप साबित करें, अन्यथा होगा घेराव

सत्ती प्रमाण सहित आरोप साबित करें, अन्यथा होगा घेराव

- Advertisement -

शिमला। युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को अपने आरोप प्रमाण सहित साबित करने की चुनौती देते हुए कहा कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो युवा कांग्रेस उनके खिलाफ धरना-प्रदर्शन करते हुए उनके घेराव करने से भी पीछे नहीं हटेगी।

  • विक्रमादित्य ने यह बात उस परिपेक्ष्य में कही है जिसमें सत्ती ने कहा था कि वीरभद्र सरकार के दो मंत्री लुटेरे हैं,तथा उनका काम मात्र सीएम के वकीलों के लिए धन जुटाना है।

bjp-chief-satpal-singh-sattइस पर विक्रमादित्य सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने एक बयान जारी कर इसकी कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि युवा कांग्रेसए बीजेपी के हर दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ न तो उनका कोई षड़यंत्र सफल होगा और न ही उन्हें इसका राजनीतिक लाभ मिलेगा।

  • विक्रमादित्य ने कहा,बीजेपी की सत्ता की महत्वकांक्षा नहीं होगी पूरी
  • वीरभद्र के खिलाफ न तो कोई षड़यंत्र सफल होगा ना राजनीतिक लाभ मिलेगा

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सत्ता की महत्वकांक्षा पूरी होने वाली नहीं है। प्रदेश के लोगों ने वर्ष 2012 में बीजेपी के मिशन रिपीट के नारे, जिसमें वह बड़ी-बड़ी डींगें मारते थेए उनको पूरी तरह मिशन डिफीट में बदल दिया था और अब उसी प्रकार 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों में ऐसा ही होगा। vikrama-2विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि बीजेपी अपनी नाकामियां छुपाने के लिए कांग्रेस शासित राज्यों को जिस प्रकार से अस्थिर करने का प्रयास कर रही है। उससे साफ है कि उसका न तो भारतीय संविधान और न ही लोकतंत्र के जनमत पर विश्वास है। उन्होंने कहा है कि देश की जनता संविधान और लोकतंत्र में किसी भी तरह की छेड़छाड़ करने के प्रयास को सहन नहीं करेगी और इसके विरोध में कांग्रेस देश के लोगों के साथ खड़ी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है