×

विधायक प्राथमिकता @ Vikramaditya in action,पंचायत प्रतिनिधियों की बुलाई बैठक

विधायक प्राथमिकता @ Vikramaditya in action,पंचायत प्रतिनिधियों की बुलाई बैठक

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा /शिमला। अगले वित्त वर्ष की विधायक प्राथमिकता तय करने को बुलाई गई बैठक से पहले विक्रमादित्य सिंह एक्शन मोड में आ गए हैं। सीएम जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में होने वाली विधायक प्राथमिकता की बैठकें 12 और 13 फरवरी को होनी है, लेकिन उससे पहले प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष और शिमला ग्रामीण से पहली बार विधायक बने विक्रमादित्य सिंह ने अपनी कसरत शुरू की है।


विक्रमादित्य सिंह ने सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय में अपने विधानसभा हलके के निर्वाचित प्रधान, उपप्रधान, जिला परिषद सदस्य और बीडीसी सदस्यों के साथ-साथ पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। इस बैठक में विधायक प्राथमिकता के तहत योजना विभाग की अगले वित्त वर्ष की होने वाली बैठक में रखे जाने वाले मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। विक्रमादित्य सिंह अपने हलके के लोगों से चर्चा कर विधायक प्राथमिकताओं को तय करेंगे। 

विक्रमादित्य सिंह ने कहा था कि वे हलके की जनता की राय लेकर ही विकास कार्य करेंगे। अब विधायक प्राथमिकता की बैठक होनी है और उसे देखते हुए विक्रमादित्य सिंह भी अपनी तैयारी में जुट गए हैं। विधायक प्राथमिकता की बैठक में विधायक अपने हलके की सड़कों, पुलों, लघु सिंचाई और पेयजल योजनाओं से संबंधित 3-3 प्राथमिकताएं रखेंगे। इसे देखते हुए विक्रमादित्य सिंह ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है और हलके के पंचायतीराज संस्थाओं के निर्वाचित प्रतिनिधियों और पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं से सलाह-मशविरे की कवायद शुरू की है और सोमवार को बैठक बुलाई है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है