Covid-19 Update

57,189
मामले (हिमाचल)
55,796
मरीज ठीक हुए
960
मौत
10,655,435
मामले (भारत)
99,333,754
मामले (दुनिया)

Theog में पुलिस ने पीटा युवक, गुस्साए लोगों ने दो घंटे किया चक्का जाम- मांगी कार्रवाई

देर रात पुलिस कर्मियों ने की थी युवक की पीटाई, घायल आईजीएमसी रेफर

Theog में पुलिस ने पीटा युवक, गुस्साए लोगों ने दो घंटे किया चक्का जाम- मांगी कार्रवाई

- Advertisement -

शिमला। राजधानी शिमला (Shimla) के ठियोग बीती रात को एक सड़क हादसे के बाद पुलिस कर्मियों द्वारा की गई युवक की निर्मम पिटाई (Beating) को लेकर मंगलवार को स्थानीय लोगों का गुस्सा जमकर फूटा। पुलिस के खिलाफ भड़के ग्रामीणों ने एनएच-5 (NH-5) जाम कर दिया। इस दौरान स्थानीय विधायक राकेश सिंघा सहित माकपा की स्थानीय कमेटी के सदस्यों की अगुवाई में स्थानीय पुलिस थाना के समीप करीब 2 घंटे चक्का जाम किया और दोषी पुलिस कर्मियों (police personnel) पर कार्रवाई की मांग उठाई। करीब आधे घंटे बाद आईपीएस अधिकारी लोगों को समझाने के लिए पहुंचे तो लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद डीएसपी कुलविंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को समझाने का पूर्ण प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: बल्ह में राह चलती महिला के साथ पहले की अश्लील हरकतें और फिर पिटाई

 

 

एसडीएम ठियोग सौरभ जस्सल ने लोगों को इस मामले की न्यायिक जांच का आश्वासन दिया है। वहीं, डीएसपी (DSP) ने विभागीय जांच की बात कही है। उन्होंने कहा कि मामले में दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि रात के अंधेरे में बिना तफ्तीश और एफआईआर दर्ज कर युवक की निर्मम पिटाई की गई है, इससे उसके शरीर पर गंभीर चोटों के निशान हैं। घायल युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल ठियोग में भर्ती किया गया हैए जहां से उसे आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर किया गया है। युवक के परिजनों ने पुलिस पर जली हुई सिगरेट से युवक के पैरों में घाव बनाने का भी आरोप लगाया। बता दें कि सोमवार देर रात को पुलिस थाना ठियोग के पास खड़ी गाड़ी से एक युवक की गाड़ी टकरा गई थी।

 

चक्का जाम के चलते एनएच पर लगी वाहनों की कतारें

 

इस दौरान चक्का जाम के चलते राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और जिस तरह समय बीतता गया वाहनों की कतारें ठियोग-शिमला, ठियोग-रामपुर तथा ठियोग-रोहडू तीनों मार्गों पर 2-2 किलोमीटर से भी अधिक दूरी तक लग गईं और चक्का जाम खुलने के बावजूद भी देर शाम तक ठियोग में वाहन सड़कों पर रेंगते नजर आए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है