Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

दुराचार के बाद स्कूल स्टॉफ वापस भेजा, दूसरे स्कूल के साथ थाना प्रभारी ने भी पढ़ाए बच्चे

दुराचार के बाद स्कूल स्टॉफ वापस भेजा, दूसरे स्कूल के साथ थाना प्रभारी ने भी पढ़ाए बच्चे

- Advertisement -

ऊना। उपमंडल अंब (Amb in Una district) के एक सरकारी स्कूल (Government school) में छात्रा से दुराचार मामले (sexually assaulted) में ग्रामीणों के विरोध के बाद प्रधानाचार्य सहित स्कूल स्टॉफ को अंदर जाने नहीं दिया गया। ऐसे में मजबूरन शिक्षक व प्रधानाचार्य वापस लौट गए।

यह भी पढ़ें: ऊनाः टीचर ने स्कूल के वॉशरूम में किया छात्रा से रेप, गिरफ्तार

 


वहीं मौके पर पहुंची कार्यकारी जिला उच्च शिक्षा उपनिदेशक कमलेश कुमारी के निर्देश के बाद उपमंडल के ही एक सरकारी स्कूल से कुछ अध्यापकों को बुलाकर उक्त स्कूल में पढ़ाई को शुरू करवाया गया। स्कूल में शिक्षकों की कमी को देखते हुए थाना प्रभारी अंब गौरव भारद्वाज ने भी करीब एक घंटे तक बच्चों की क्लास ली। फिलवक्त स्कूल के बाहर माहौल तनावपूर्ण है। शिक्षा उपनिदेशक लगातार ग्रामीणों व स्कूल स्टाफ के संपर्क में है।

बता दें कि बता दें कि उपमंडल अंब के एक सरकारी स्कूल में एक शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर छात्रा का मेडिकल करवाया और शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। सोमवार को ग्रामीण स्कूल के बाहर एकत्रित हो गए और स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे (villagers demonstrate in front of school)। ग्रामीणों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन को सब कुछ पता होने के बावजूद मामले को दबाने का प्रयास किया गया।

ऐसे में स्कूल में सेवाएं दे रहे प्रधानाचार्य सहित तमाम स्टॉफ को सस्पेंड किया जाए। ग्रामीणों ने स्कूल स्टॉफ को अंदर तक नहीं जाने दिया। बच्चों की पढ़ाई न प्रभावित हो, ऐसे में उच्च शिक्षा उपनिदेशक ने उपमंडल के ही एक सरकारी स्कूल में 5 टीचरों को बुलाया। वहीं थाना प्रभारी अंब गौरव भारद्वाज ने भी बच्चों की कक्षा ली।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है