Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

#Haryana : इंटरनेट सर्विस शुरू ना करने पर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, सात जिलों में बंद है Internet

पांच दिनों से बंद है जिला में इंटरनेट सेवाएं

#Haryana : इंटरनेट सर्विस शुरू ना करने पर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, सात जिलों में बंद है Internet

- Advertisement -

जींद। हरियाणा (Haryana) के कई जिलों में इंटरनेट सर्विस (Internet Service) पिछले पांच दिनों से बंद है। किसान आंदोलन (Farmers Protest) के चलते हरियाणा सरकार ने पहले 17 जिलों में इंटरनेट सर्विस सस्पेंड (Internet Service Suspension) कर दी थी, जिसमें अब कुछ जिलों को रियायत दे दी गई है, लेकिन अभी भी सात जिलों में इंटरनेट सर्विस बहाल नहीं की गई हैं। ऐसे में इंटरनेट सर्विस शुरू ना करने पर आज हरियाणा के जींद जिला में प्रदर्शनकारी ग्रामीणों (Villagers) ने खटकड़ टोल पर चक्का जाम (Jam) कर दिया। जैसे ही चक्का जाम (Chakka Jam) की सूचना पुलिस को मिली तो उचाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:  ट्रैक्टर रैली के दौरान #Delhi हिंसा पर Twitter की कार्रवाई, 550 अकाउंट किए गए सस्पेंड

पुलिस ने इंटरनेट सर्विस बहाल करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी ग्रामीणों को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की एक ना सुनी। उधर, प्रदर्शनकारीग्रामीणों का कहना था कि उन्होंने सरकार को पहले ही अल्टीमेटम दिया था। ग्रामीणोंने सरकार को कहा था कि सोमवार तक अगर इंटरनेट सर्विस फिर से शुरू नहीं होती हैं तो मंगलवार को हाईवे पर चक्का जाम करेंगे। ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाम को खुलवाने के लिए तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे थे, लेकिन प्रदर्शनकारी ग्रामीण अधिकारी की बात सुनने को तैयार ही नहीं थे।

इस दौरान प्रदर्शनकारी ग्रामीणों का कहना था कि इंटरनेट नहीं चलने के कारण बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है। प्रदर्शनकारियों के मुताबिक बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन होती है, जिससे पढ़ाई नहीं हो पा रही है। किसानों का तर्क था कि जब जिला में किसानों का आंदोलन शांतिपूर्ण है तो सरकार इंटरनेट सर्विस बंद कर अफरातफरी का माहौल क्यों बना रही है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक सरकार इंटरनेट सर्विस फिर से बहाल नहीं करती तब तक जाम को खोला नहीं जाएगा। उधर, प्रशासन लगातार प्रदर्शनकारी ग्रामीणों से बातचीत करके जाम को खोलने के प्रयास में लगा हुआ है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है