Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

रेल ट्रैक पर मिले शव मामले में एसपी से मिले ग्रामीण, जांच से नाखुश

रेल ट्रैक पर मिले शव मामले में एसपी से मिले ग्रामीण, जांच से नाखुश

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/ इंदौरा। पुलिस थाना इंदौरा के तहत कुछ दिन पहले एक 17 वर्षीय युवक की रेल ट्रैक पर मिली लाश मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामले की निष्पक्ष जांच की गुहार लेकर गांव के लोग आज को एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल से इंदौरा में मिले। पुलिस की कार्रवाई को लेकर असंतुष्टि जाहिर की। एसपी संतोष पटियाल ने लोगों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया।
एसपी ने बताया कि पुलिस हर पहलू को मद्देनजर रखकर जांच कर रही है। वहीं, एसपी ने मामले में संदिग्ध पाए जाने वाले लोगों की झूठ पकड़ने के यंत्र से जांच करने के निर्देश थाना प्रभारी इंदौरा को दिए। लोग इस बात को लेकर सवाल कर रहे हैं कि जिस स्थान पर युवक का शव पाया गया है, वहां उसके पहुंचने का कोई कारण ही नहीं है तो ऐसे में उसे वहां कौन लेकर गया अथवा वह किसके साथ गया।

क्या है मामला

बता दें कि 5 सितंबर को अब्दुल सलीम पुत्र कर्म हुसैन निवासी गांव चूहड़पुर, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा अपने ही गांव के वार्षिक दंगल को देखने के लिए घर से गया था, लेकिन जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा, जिस पर परिजनों ने पुलिस थाना इंदौरा में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। अगली सुबह युवक का शव जालंधर-जम्मूतवी रेलमार्ग पर गेट नंबर 141 के निकट 106/6 किलोमीटर नामक स्थान पर रेल के दोनों ट्रैक्स के बीच पाया गया था, जिस पर उसकी आत्महत्या अथवा हत्या को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है