Expand

Rohad Toll Plaza पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, 1 घंटे रहा Toll Free, 3 लाख का नुकसान

Villagers protest on Rohad Toll Plaza : 8 किलोमीटर की परिधि में फैले गांवों को टोल फ्री करने की मांग

Rohad Toll Plaza पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, 1 घंटे रहा Toll Free, 3 लाख का नुकसान

Villagers protest on Rohad Toll Plaza : बहादुरगढ़। हरियाणा के बहादुरगढ़ में सांपला निवासियों ने रोहद टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया। इस वजह से लगभग 1 घंटे टोल फ्री रहा। ग्रामीणों ने मांग की कि टोल क्षेत्र के 8 किलोमीटर की परिधि में फैले गांवों को टोल फ्री किया जाए। उनका कहना है कि टोल कर्मचारी आसपास के ग्रामीणों से भी टोल वसूल रहे हैं और बदतमीजी भी करते हैं। इसके चलते उन्होंने टोल पर जमकर हंगामा किया और दोनों तरफ के टोल गेट खोल दिए।

Villagers protest on Rohad Toll Plazaकृषि मंत्री की गाड़ी रोक सुनाया दुखाड़ा

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 11 बजे सांपला व सांपला खुर्द के ग्रामीण रोहद टोल पर जुट गए और जमकर नारेबाजी की। इसके बाद दोनों तरफ के टोल गेट खोल दिए। वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की लेकिन वे नहीं माने। इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच भी काफी नोंक-झोंक हुई। वहीं, लगभग 1 घंटे तक टोल फ्री रहा। टोल मैनेजर का कहना है कि उन्हें लगभग 3 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। इस दौरान वहां से गुजर रहे कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ को भी ग्रामीणों ने रोक लिया और उनके सामने अपनी समस्या रखी। ग्रामीणों की बात सुनने के बाद कृषि मंत्री कि वे सीएम व केंद्रीय परिवहन मंत्री से बात करेंगे। इसके बाद ग्रामीण टोल से हटे और यातायात सामान्य हो सका।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है