Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

एनपीएस कर्मचारी संघ जिला कुल्लू की कमान विनोद डोगरा व निशा वर्मा को सौंपी

एनपीएस कर्मचारी संघ जिला कुल्लू की कमान विनोद डोगरा व निशा वर्मा को सौंपी

- Advertisement -

कुल्लू। एनपीएस कर्मचारी संघ जिला कुल्लू की नई कार्यकारिणी का गठन सर्वसम्मति से किया गया। इसमें विनोद डोगरा को अध्यक्ष बनाया गया। रविवार को एनपीएस कर्मचारी संघ जिला कुल्लू की बैठक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ब्वॉयज स्कूल कुल्लू में संपन्न हुई। इसमें एनपीएसईए जिला कुल्लू की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। बैठक में राज्य इकाई से पर्यवेक्षक के रूप में दुनीचंदए नीरज सकलानी व हेमराज मौजूद रहे ।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group … … 

 

एनपीएसईए स्टेट ऑर्गेनाइजेशन सेक्रेटरी भींदर सिंह विशेष तौर पर उपस्थित रहे। बैठक के दौरान महासचिव ओमप्रकाश ने अपने पिछले कार्यकाल के बारे में अवगत करवाया। इस दौरान रूम सिंह कोषाध्यक्ष ने आय-व्यय का ब्यौरा दिया। उसको सर्वसम्मति से पास किया गया। इसके पश्चात प्रधान विनोद डोगरा ने अपने पिछले कार्यकाल में जो भी कार्य किया, उसको सदन के सामने रखा तथा पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर दिया। नई कार्यकारिणी का गठन सर्वसम्मति से किया गया, जिसमें विनोद डोगरा को अध्यक्ष, ओम प्रकाश को महासचिव, जगन्नाथ को उपाध्यक्ष, रूम सिंह को कोषाध्यक्ष व निशा वर्मा को महिला विंग का अध्यक्ष बनाया गया

यह चुनाव 3 वर्ष के लिए हुए। इसमें जिला इकाई का कार्यकाल 3 वर्ष के लिए होगा। इसमें पुनः नई कार्यकारणी को चुनकर जिला कार्यकारिणी में भेजा गया है। एनपीएस कर्मचारी कल्याण संघ की मांग है कि पुरानी पेंशन को बहाल किया जाए। विनोद डोगरा ने कहा कि नई पेंशन स्कीम को हटाकर पुरानी पेंशन को लागू किया जाए जो 2004 से पहले पेंशन दी जाती थी। वहीं, पेंशन कर्मचारियों को दी जाए। उन्होंने बताया कि जो नई पेंशन स्कीम कर्मचारियों पर लागू की गई है, इसमें बहुत सारी खामियां है। इसके चलते आज पूरे हिमाचल पूरे भारतवर्ष में जितने भी कर्मचारी है। उनमें रोष है और सरकार से लगातार मांग भी कर रहे हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है