Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Vinod Khanna मौत की अफवाह: मेघालय BJP ने की शोकसभा, फिर मांगी माफी

Vinod Khanna मौत की अफवाह: मेघालय BJP ने की शोकसभा, फिर मांगी माफी

- Advertisement -

Vinod Khanna Death Rumor: शिलांग। Vinod Khanna के निधन से जुड़ी अफवाहों का असर मेघालय में भी देखने को मिला है। इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर को देखकर उनके निधन की अफवाह को सच मानते हुए मेघालय BJP ने शोकसभा तक कर डाली और बाद में उन्हें माफी मांगनी पड़ी। हुआ यूं कि  यहां BJP ने स्वच्छ भारत अभियान के लिए एक कार्यक्रम रखा था। कार्यक्रम से पहले  BJP ने इस बॉलीवुड अभिनेता की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट के लिए मौन रखा। हालांकि बाद में पार्टी ने इसके लिए माफी मांगी और अभिनेता के स्वास्थ्य की कामना की।

Vinod Khanna Death Rumor: बताया जा रहा है कि शिलांग में हुए एक कार्यक्रम से पहले राज्य में पार्टी के महासचिव ने डेविड खरसाती ने कहा कि स्वच्छ भारत का कार्यक्रम शुरू करने से पहले हम स्वर्गीय Vinod Khanna के लिए दो मिनट का मौन रखेंगे। बाद में जब उन्हें यह जानकारी दी गई कि खन्ना जीवित हैं तो सफाई देते हुए डेविड ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि हमने गलती से दो मिनट का मौन रख लिया जिसके लिए हम माफी मांगते हैं। हम खन्ना की लंबी उम्र की कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे दो सदस्यों ने टीवी पर खबर देखकर हमें सूचित किया कि खन्ना हमारे बीच नहीं रहे। खन्ना हमारी पार्टी से पूर्व सांसद रह चुके हैं, हमें उन्हें श्रद्धांजलि देनी चाहिए और हमने बिना पुष्टि किए ऐसा किया। हम इसके लिए माफी मांगते हैं।


गौरतलब है कि विनोद खन्ना की पत्नी ने उनकी सेहत को लेकर दिए बयान में कहा, विनोद की हालत में पिछले दिनों की अपेक्षा काफी सुधार हुआ है। उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है और डॉक्टर उन्हें जल्द अस्पताल से डिस्चार्ज करने की सोच रहे हैं। विनोद खन्ना को 31 मार्च को सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

यह भी पढ़ें- विनोद खन्ना को Cancer होने की उड़ी अफवाह, Hospital प्रशासन खामोश

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है