×

Dhumal से जुदा विनोद ठाकुर ने चुनी Congress की राह 

Dhumal से जुदा विनोद ठाकुर ने चुनी Congress की राह 

- Advertisement -

Vinod Thakur Join Congress : हमीरपुर। नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल के कभी बेहद करीब रहे विनोद ठाकुर अब सीएम वीरभद्र सिंह के करीबी कहे जाएंगे। विनोद ने धूमल से जुदा अपनी राह कांग्रेस के साथ चुन ली है। विनोद ने भी उसी कांग्रेस का दामन थाम लिया है जिसका दामन राजेंद्र राणा ने कुछ वर्ष पहले थामा था। विनोद का कांग्रेस में जाना नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल के लिए चुनावों से पहले बड़ा झटका है। विनोद कांग्रेस में जाने के पीछे धूमल परिवार को जिम्मेदार बताते हैं। हमीरपुर के गांधी चौक में विनोद ने सीएम वीरभद्र सिंह के सम्मुख एक सभा के दौरान कांग्रेस का हाथ थामा। इस अवसर पर सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि विनोद ठाकुर बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं और कांग्रेस पार्टी में उन्हें पूरा सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा कि वह किसी भी राजनीतिक दल के कार्यकर्ता को पार्टी छोड़ने के लिए दबाव नहीं बनाते हैं। लेकिन कांग्रेस पार्टी की जो विचारधारा व नीतियां हैं, उसे देखकर कई लोग कांग्रेस का दामन थामते हैं।


धूमल परिवार के अन्याय के खिलाफ फूंका संघर्ष का बिगुल

विनोद वर्षों तक बीजेपी के सिपाही बनकर हमीरपुर में भगवां झंडा उठाकर चलते रहे। विद्यार्थी परिषद से लेकर बीजेपी की मुख्यधारा में काम करने वाले विनोद युवा मोर्चा के तीन मर्तबा प्रदेश महामंत्री, युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, बीजेपी के चार साल तक हमीरपुर जिला महामंत्री, बीजेपी के दो मर्तबा राज्य सचिव के पद पर रहे। यही नहीं वर्ष 1995 से लेकर 2000 तक वह निर्दलीय तौर पर जिला परिषद हमीरपुर के सदस्य भी रहे। वहीं, विनोद अब बीजेपी को बॉय-बॉय करने के साथ ही इसे धूमल परिवार द्वारा किए गया अन्याय बता रहे हैं। उन्होंने कहा है कि धूमल परिवार ने उनके साथ जो अन्याय किया है उसी के खिलाफ यह संघर्ष का बिगुल है।

हमीरपुर में धूमल ने बीजेपी बना दी है प्राइवेट लिमिटेड कंपनी

विनोद ठाकुर,  जिन्होंने पिछले 22 वर्षों से बीजेपी की सेवा की ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि प्रेम कुमार धूमल हमेशा ही पारिवारिक राजनीति पर विश्वास रखते हैं और हमेशा ही प्रदेश के लोगों खासकर हमीरपुर के लोगों को मुर्ख बनाते आए हैं। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में कई बीजेपी के नेता चुनाव लड़ने व जीतने की क्षमता रखते हैं, लेकिन हमीरपुर में धूमल ने बीजेपी को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बना दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में बहुत से लोग हैं, जोकि अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे हैं, लेकिन खुलकर बोल नहीं सकते हैं। ऐसे कई लोग जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक हैं और उन्हें पता है कि धूमल चुनावों में अपने परिवार को प्राथमिकता देंगे और बीजेपी कार्यकर्ताओं रिजेक्ट करेंगे।

ये भी पढ़ें  : सांसद @कुल्लू-मनाली हवाई अड्डा, सहयोग नहीं कर रहे Virbhadra

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है