Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

दिल्ली से वापसी मारने वाले कांग्रेसियों में Viplove ने Ram Swaroop को दे मारा जवाब ,Sudhir भक्त पहुंचा थाने

दिल्ली से वापसी मारने वाले कांग्रेसियों में Viplove ने Ram Swaroop को दे मारा जवाब ,Sudhir भक्त पहुंचा थाने

- Advertisement -

धर्मशाला। कोरोना संकट के बीच चल रहे लॉकडाउन के दौरान दिल्ली से हिमाचल (Himachal)वापसी मारने वाले मामले में कांग्रेस की तरफ से पहला जवाब आया है। ये जवाब कांग्रेस की वरिष्ठ नेता विप्लव ठाकुर (Senior Congress leader Viplove Thakur) ने दिया है। उनका कहना है कि बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा (BJP MP Ram Swaroop Sharma) झूठ बोलने में माहिर हैं। विप्लव ठाकुर ने कहा है कि वह 20 मार्च को दिल्ली से बाकायदा अनुमति लेकर आई हैं। इसके लिए उन्होंने दिल्ली, हरियाणा व पंजाब सरकार के बाद डीसी ऊना व कांगड़ा से पास हासिल किया था। उसके बाद ही वह हिमाचल आईं।

झूठा इल्जाम,तथ्यों को मालूम करना चाहिए था

विप्लव ठाकुर का कहना है कि बीजेपी सांसद को झूठा इल्जाम लगाने से पहले तथ्यों को मालूम करना चाहिए था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि रामस्वरूप झूठ बोलने में माहिर हैं। विप्लव ठाकुर का ये जवाब बीजेपी सांसद के उस बयान के बाद आया है,जिसमें उन्होंने कहा था कि विप्लव ठाकुर व तीन अन्य कांग्रेसी नेता (Congress Leader) चोरी-छिपे हिमाचल आए हैं। उसके बाद विप्लव ठाकुर ने अपनी तरफ से स्थिति स्पष्ट की है।

ये भी पढ़ेः रामस्वरूप बोले -मैं ठाठ से Himachal आया, कांग्रेस बताए सुखराम, Bali, विप्लव व Sudhir कैसे Delhi से आए

सुधीर भक्त ने पुलिस में दी शिकायत

बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने विप्लव ठाकुर के साथ-साथ कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा को भी लपेटे में लिया था। उन पर भी चोरी-छिपे हिमाचल आने का आरोप लगाया था। उसी के चलते आज सुधीर भक्त व ब्लाॅक कांग्रेस धर्मशाला के अध्यक्ष रहे राजेश कपूर ने एसपी कांगड़ा व धर्मशाला थाना में सांसद रामस्वरूप शर्मा के खिलाफ एक शिकायत (Complaint) दी है। शिकायत में कहा है कि रामस्वरूप शर्मा अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा लॉकडाउन से पूर्व ही दिल्ली विधानसभा के चुनाव ख़त्म होते ही अपने घर धर्मशाला (Dharmshala) वापिस आ गए थे।

ये कहा था बीजेपी सांसद ने

बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कोरोना संकट के बीच कुल्लू में बुधवार को कहा था कि मैं सरेआम ठाठ से हिमाचल आया हूं,लेकिन कांग्रेसी ये बताएं कि पंडित सुखराम, जीएस बाली ,विप्लव ठाकुर व सुधीर शर्मा कैसे चोरी छिपे दिल्ली (Delhi) से आए। उन्होंने कहा कि मैं सभी औपचारिकता पूरी करके सरेआम ठाठ से हिमाचल आया, उसके बाद होम क्वारंटाइन में रहा। सांसद रामस्वरूप ने ये भी कहा था कि जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के आदेशानुसार ही पब्लिक में आया हूं, मैंने सभी नियमों का पालन किया है,लेकिन कांग्रेस पार्टी को सिर्फ मुद्दा चाहिए।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है