Covid-19 Update

44,405
मामले (हिमाचल)
35,403
मरीज ठीक हुए
711
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,501,425
मामले (दुनिया)

शादी से पहले मंगेतर से हुआ #Breakup तो इस आदमी ने किया कुछ हटकर, #Viral हुई तस्वीरें

डॉक्टर डिओगो रबेलो ने ब्रेकअप के बाद भी खुद को नहीं टूटने दिया

शादी से पहले मंगेतर से हुआ #Breakup तो इस आदमी ने किया कुछ हटकर, #Viral हुई तस्वीरें

- Advertisement -

ब्रेकअप के बाद अक्सर लोग टूट जाते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो ऐसे हादसों के बाद और मजबूत हो जाते हैं और दुनिया से कुछ हटकर करते हैं। ऐसा ही कुछ किया है ब्राजील मेंरहने वाले एक व्यक्ति ने। इस शख्स ने अपनी मंगेतर से ब्रेकअप (Breakup) के बाद दुखी होने की बजाए कुछ ऐसा किया जो किसी ने कभी सोचा भी ना हो। डॉक्टर डिओगो रबेलो नामके इस शख्स ने अपनी प्रेमिका विटोर ब्यूनो से पिछले साल नवंबर में सगाई की थी। अब उनकी शादी होने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। आपसी मनमुटाव के बाद दोनों का ब्रेकअप होगया।

तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें – 

अब ब्रेकअप होने का बाद जाहिर है बिना दुल्हन के शादी नहीं हो सकती, लेकिन डॉक्टर डिओगो रबेलो (Doctor Diogo Rabello) ने कुछ अलग करने का फैसला किया। उन्होंनेफैसला किया कि वह प्लान के मुताबिक शादी करेंगे और किसी भी पार्टी को रद्द नहीं करेंगे। उन्होंने खुद से शादी करने का फैसला किया। डॉक्टर ने 17 अक्टूबर को बहेशिया के उत्तरपूर्वीराज्य के इटाकरे में एक लक्जरी रिसॉर्ट में एक फैंसी शादी की पार्टी का आयोजन किया। कोरोना वायरस के कारण इस समारोह में केवल 40 लोगों ने हिस्सा लिया था। डॉक्टर डिओगो रबेलोखुद से शादी के बंधन में बंधे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें –

खुद से शादी करने पर उन्होंने कहा, “आज का दिन मेरे जीवन का सबसे सुखद दिन है, क्योंकि मैं इस जीवन में उन लोगों के साथ हूं, जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं”। ब्रेकअप के बादअक्सर लोग डिप्रेशन के शिकार हो जाते हैं और खुद को नुकसान पहुंचाते हैं, लेकिन डॉक्टर डिओगो रबेलो ने इसे एक खूबसूरत किस्से में बदल दिया। एक पोस्ट में उन्होंने उन सभी लोगों कोधन्यवाद दिया, जिनके समर्थन से उन्हें अपने जीवन के निम्न चरण को पार करने में मदद मिली। दूसरे में उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका को धन्यवाद दिया और उसके अच्छे होने की कामना की।उन्होंने लिखा “मैं आपका सम्मान करता हूं। मैं चाहता हूं कि आप जहां चाहें वहां जाने के लिए स्वतंत्र रहें और जहां चाहें वहां रहें,”। डॉक्टर डिओगो की पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल(Vira) हो रही है। लोग इस चीज को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है