Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,170,900
मामले (भारत)
59,245,882
मामले (दुनिया)

‘व्हाट्सऐप प्रेमी’ से शादी करने उसके घर पहुंची Girlfriend, सच्चाई जानकर उड़े होश

‘व्हाट्सऐप प्रेमी’ से शादी करने उसके घर पहुंची Girlfriend, सच्चाई जानकर उड़े होश

- Advertisement -

कानपुर। ऑनलाइन प्यार कभी कभी भारी पड़ जाता है। उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में ऐसी ही एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। एक लड़की अपने ‘व्हाट्सऐप प्रेमी’ से शादी करने के लिए 300 किलोमीटर का सफर करके अकेले ही उसके घर जा पहुंची, लेकिन उसको झटका तब लगा जब उसे पता चला कि उसका प्रेमी नाबाल‍िग है। यह तो कुछ भी नहीं मामले में नया मोड़ तब आया जब लड़की ने अपने प्रेमी को छोड़कर उसके बड़े भाई से ही शादी (Marriage) करने की ज‍िद पकड़ ली। एलएलबी कर रही ये प्रेमिका अल्पसंख्यक समुदाय की है जबकि उसका प्रेमी हिंदू समुदाय से।

 

ये भी पढे़ं – Ayodhya: दो लड़कियों को आपस में हुआ प्यार तो रचा ली मंदिर में शादी; थाने पहुंचा मामला

 

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) की रहने वाली सबीना के पिता अतीक इंजीनियर हैं। सबीना का कहना है कि उसके पिता ने उसकी मां के मरने के बाद दूसरी शादी कर ली। सबीना का आरोप है क‍ि उसकी सौतेली मां उसे बहुत टॉर्चर करती है। उसकी दोस्ती कानपुर के परौली गांव न‍िवासी अमित से व्हाट्सऐप पर हुई थी। सबीना शाहजहांपुर से 300 किलोमीटर का सफर कर अपने प्रेमी अमित से शादी करने उसके कानपुर के परौली गांव स्थित घर पहुंच गई। इस सफर के दौरान उसे कई किलोमीटर पैदल भी चलना पड़ा और रास्ते में लोगों की मदद से बस का टिकट भी खरीदा। यहां जब उसे अमित के नाबालिग होने का पता चला तो उसके होश उड़ गए। सबीना की उम्र 24 साल है और अमित उससे पांच साल छोटा है। अब सबीना अमित के घर बाहर डेरा डाल हुए है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

 

अमित के घरवालों पर छोड़ दिया फैसला

सबीना का कहना है क‍ि मैं अमित से शादी के लिए आई थी। उसके घरवालों ने बताया क‍ि अमित उम्र में मुझसे छोटा है, साथ ही उसके बड़े भाई की शादी नहीं हुई है। मैंने उनसे कहा क‍ि मैं अम‍ित के बड़े भाई से भी शादी करने को तैयार हूं, लेकिन अपने घर नहीं जाऊंगी क्योंक‍ि मुझे वहां खतरा है। उसने अमित के घरवालों पर फैसला छोड़ दिया है। हालांक‍ि, सबीना का साफ कहना है क‍ि मेरे यहां आने में इन लोगों की कोई गलती नहीं है। वहीं, अमित का कहना है मेरी सबीना से व्हाट्सऐप पर दोस्ती जरूर हुई थी, लेकिन शादी करने को लेकर कोई बात नहीं हुई थी। अमित का ये भी कहना है क‍ि सबीना ने व्हाट्सऐप पर अपना नाम रिया बताया था। अमित के घरवालों ने सबीना के घरवालों को फोन किया था, लेकिन उन्होंने उसे ले जाने से इनकार कर दिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है