Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

रिश्वत मामलाः RTO फरार, विजिलेंस की गिरफ्त में एजेंट, मिला रिमांड

रिश्वत मामलाः RTO फरार, विजिलेंस की गिरफ्त में एजेंट, मिला रिमांड

- Advertisement -

ऊना। ऑफिस में रिश्वत लेते वीडियो (Video) में कैद हुए RTO नालागढ़ ओम प्रकाश पुरी (जिनके पास ऊना का अतिरिक्त कार्यभार है) फरार हैं। वहीं, विजिलेंस (Vigilance) ने RTO Office ऊना के एक एजेंट को मामले में गिरफ्तार किया है। जिसे की रविवार को विशेष जज के समक्ष पेश किया गया, जहां से जज ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया है।
बता दें कि ऊना RTO Office में RTO द्वारा पैसों का लेन देन करते कुछ वीडियो (Video)  सोशल मीडिया में वायरल (Viral) हुए थे। 28 फरवरी को शिकायत मिलने के बाद विजिलेंस (Vigilance) ने FIR दर्ज की। FIR दर्ज करने के बाद विजिलेंस (Vigilance) ऊना की टीम ने RTO ओम प्रकाश पुरी को गिरफ्तार करने के लिए उनके आवास बालूगंज शिमला में दबिश दी, लेकिन वह वहां पर नहीं मिले। RTO का मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ आ रहा है। बताया जा रहा है कि आरटीओ 23 फरवरी से ही अचानक छुट्टी पर हो गए हैं। विजिलेंस RTO की तलाश कर रही है। विजिलें ने भ्रष्टाचार रोधी अधिनियम 2018 की धारा 7 और 8 व आईपीसी की धारा 120बी के तहत मामला दर्ज किया है।
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो क्लिप कुछ मिनट की है, जबकि विजिलेंस के पास पहुंची वीडियो रिकॉर्डिंग (Video Recording) करीब तीन घंटे की बताई जा रही है। विजिलेंस (Vigilance) वीडियो रिकॉर्डिंग को फारेंसिक जांच के लिए भेजेगी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वीडियो रिकॉर्डिंग (Video Recording) की जांच में कई अहम सुराग विजिलेंस के हाथ लग सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है