Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

Viral Video : हादसे में खो दिया था पत्नी का साथ, पुतला बनाकर रख लिया हमेशा के लिए पास

Viral Video : हादसे में खो दिया था पत्नी का साथ, पुतला बनाकर रख लिया हमेशा के लिए पास

- Advertisement -

नई दिल्ली। प्यार ऐसी चीज है जो किसी भी आदमी को मरने के बाद भी अमर बना देता है जैसा मुमताज की याद में बनाया गया ताजमहल आज भी उनकी याद दिलाता रहता है और सदियों तक लोग उनको याद रखेंगे। ऐसा ही कुछ खास किया है कर्नाटक (Karnataka) के उद्योगपति ने जिससे उनकी जीवनसाथी आज उनके साथ नहीं होकर भी उनके पास ही हैं। उद्योगपति श्रीनिवास गुप्ता (Shrinivas Gupta) ने अपनी पत्नी माधवी की सिलिकॉन वैक्स का पुतला (Silicon wax statue) बनवाया और उसी के साथ कोप्पल में अपने नए घर में गृह-प्रवेश भी किया।

श्रीनिवास की पत्नी माधवी की जुलाई 2017 में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। मूर्ति को आर्किटेक्ट की मदद से बनवाया गया है। यह पुतला नए घर में ही बनवाया गया था। सोशल मीडिया पर मूर्ति की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल (Viral) हो रहे हैं। श्रीनिवास गुप्ता ने कहा, ‘मेरे घर में पत्नी को फिर देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। बेंगलुरु के आर्टिस्ट श्रीधर मूर्ती को मेरी पत्नी का स्टैच्यू बनाने में एक साल का वक्त लगा। स्टैच्यू की लंबी उम्र के लिए सिलिकोन का इस्तेमाल किया गया है।’

श्रीनिवास गुप्ता ने कहा, ‘हमारे आर्टिस्ट ने सिलिकॉन का आइडिया दिया था। कोप्पल में काफी गर्मी पड़ती है और पूरे दिन एसी को भी नहीं चलाया जा सकता है। उनके ही सुझाव से सिलिकॉन स्टैच्यू बनाया गया।’ लोगों ने इस फंक्शन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, जहां परिवार माधवी के सिलिकॉन स्टैच्यू के साथ बैठा है। वीडियो (Video) काफी वायरल हो रहा है और इस पर लोग काफी कमेंट भी कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है