Expand

शराब पीकर मरीजों से बदतमीजी का अंजाम, देखिये Video

viral video of a women doctor misbehaving with patients in govt hospital

शराब पीकर मरीजों से बदतमीजी का अंजाम, देखिये Video

- Advertisement -

अंबाला। पंचकूला के रायपुर रानी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शराब पीकर हुड़दंग मचाती ये महिला कोई और नहीं, बल्कि वहां की डाक्टर हैं। उनके कंधों पर मरीजों को संभालने की जिम्मेदारी है, लेकिन ये खुद को भी नहीं संभाल पा रही। इनकी इस हरकत पर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने जांच की और फिर इन्हें दोषी पाए जाने पर सस्पेंड कर दिया गया।
डॉक्टर पर कार्रवाई तब हुई, जब उनके बर्ताव का विडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में इसी महिला डॉक्टर शराब के नशे में धुत यहां आने जाने वाले मरीजों से बदतमीजी करती दिखाई दे रही हैं। अस्पताल में आने वाले मरीजों ने बताया कि जब वे परिजनों को इलाज के लिए लेकर आये तो महिला डॉक्टर बुरी तरह नशे में धुत थी और उनसे बोला तक नहीं जा रहा था। महिला डॉक्टर से जब पत्रकारों ने बातचीत करने की कोशिश की तो वह उल्टा उन पर ही बरस पड़ीं। इस ड्रामे की जानकारी जब प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को लगी तो उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए आला अधिकारियों को जांच के आदेश दिए। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के डीजी हेल्थ ने मामले की जांच की तो महिला डॉक्टर दोषी पाई गई। जांच के बाद तुरंत महिला डॉक्टर को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है