हिमाचल के युवाओं की नसों में ऐसे भर रहा है नशा, वीडियो हुआ वायरल

नशा करने वाले युवा नशे के सौदागर का नाम भी बता रहे हैं

हिमाचल के युवाओं की नसों में ऐसे भर रहा है नशा, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

पांवटा साहिब। सरकार की नशे (Drug abuse) के खिलाफ जंग के बावजूद हिमाचल (Himachal) के युवाओं की नसों में नशा कैसे भर रहा है, इसकी बानगी एक वायरल वीडियो (Viral Video) है। इसमें अलाव जलाकर रात के अंधेरे में तीन युवा इंजेक्शन के जरिए नसों में नशा भर रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: नशे की गिरफ्त में युवा, एक दिन में 11 लोग चरस और चिट्टे संग धरे

वीडियो पांवटा साहिब (Paonta sahib) का बताया जा रहा है। मंगलवार शाम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह घटना कब और किस जगह की है। वीडियो वायरल होते ही पांवटा पुलिस तुरंत हरकत में आ गई है। वीडियो मे युवा केमिकल नशे से भरा इंजेक्शन अपने शरीर की नसों में लगाते साफ दिख रहे हैं।

करीब साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो में नशा करने वाले युवा नशे के एक सौदागर (Drug paddler) का नाम भी ले रहे हैं। हालांकि अब तक वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। थाना प्रभारी पांवटा साहिब अशोक चौहान ने बताया कि वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो को इतना करीब से बनाया गया है कि यह पहचान करना मुश्किल हो रहा है कि यह वीडियो पांवटा साहिब का है या किसी और जगह का।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है