Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Virushka की बेटी की पहली झलक, भाई ने शेयर की Photo, खूब हो रही वायरल

फैंस की बधाई का सिलसिला अभी भी नहीं थम रहा

Virushka की बेटी की पहली झलक, भाई ने शेयर की Photo, खूब हो रही वायरल

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर एक नन्ही परी ने कदम रख दिया है। विराट कोहली (Virat Kohli ) ने पापा बनते ही सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट डाल कर फैंस के साथ खुशी साझा की जिसके बाद लोगों ने दोनों को बधाई देना शुरू कर दिया। लोग बेसब्री से विरुष्का (Virushka ) की नन्ही परी की पहली झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं। आपको भी इसका इंतजार है तो बता दें कि विरुष्का ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।


यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर हर किसी को पसंद आ रहे ये Cute AirPods Cover, देखें तस्वीरें


विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर शेयर (Photo) की है। हालांकि फोटो में सिर्फ बच्ची के पैर नजर आ रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “खुशियां आ चुकी हैं। परिवार में एक परी ने कदम रखा है।” तस्वीर पर विकास ने कई सारे कार्टून इमोजी बनाते हुए वेलकम भी लिखा है।

मालूम हो कि विराट कोहली ने जिस पोस्ट को शेयर करते हुए अपने पिता बनने की खबर शेयर की थी उसी पोस्ट में उन्होंने उनके परिवार को थोड़ी प्राइवेसी दिए जाने की भी भी अपील फैन्स व मीडिया से की है। पोस्ट में विराट कोहली ने लिखा, “हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।”

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर, 2017 को शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने सीक्रेट वेडिंग प्लान की थी जिसके बारे में फैन्स को खबर तब लगी जब तस्वीरें वायरल हो गईं। माना जा रहा है कि बाबा अनंत महाराज दोनों के बच्चे का नाम तय कर सकते हैं। दोनों की जिंदगी में इससे पहले भी बाबा अनंत की काफी अहम भूमिका रही है और ये दोनों कई महत्वपूर्ण फैसलों में उनकी सलाह लेते रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है