×

बीजेपी MLA बोले- ‘पाताल लोक’ बनाने के लिए अनुष्का को तुरंत तलाक दें देशभक्त विराट कोहली

बीजेपी MLA बोले- ‘पाताल लोक’ बनाने के लिए अनुष्का को तुरंत तलाक दें देशभक्त विराट कोहली

- Advertisement -

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में एक वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok) का निर्माण किया, जो इन दिनों विवादों के घेरे में है। इस वेब सीरीज में हिंदू मान्यताओं और उससे ताल्लुक रखने वाले लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए इस वेब सीरीज की निर्माता अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। बीजेपी नेता व लोनी (उत्तर प्रदेश) से विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ‘पाताल लोक’ की निर्माता व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर राष्ट्रद्रोह के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है।


गुर्जर ने इस वेब सीरीज पर कई गंभीर आरोप लगाए

इतना ही नहीं, बीजेपी नेता ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से तलाक (Divorce) लेने की भी हिदायत दी है। इस बीजेपी विधायक ने कहा है कि देश से बड़ा कोई नहीं, कोहली देश के लिए खेलते हैं और देशभक्त हैं, उन्हें अनुष्का को तुरंत तलाक दे देना चाहिए। गुर्जर ने इस वेब सीरीज पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक का आरोप है, ‘अनुष्का शर्मा ने एक वॉन्टेंड माफिया के साथ विधायक नंदकिशोर का फोटो लगाया है और गुर्जर समाज को आपत्तिजनक बातें भी कही हैं।’

यहां जानें, पाताल लोक का तस्वीरों से जुड़ा मसला

विधायक ने अपनी शिकायत में कहा कि इस वेब सीरीज में उनकी तस्वीर को बिना अनुमति इस्तेमाल किया गया है और गुर्जर जाति का भी गलत तरीके से चित्रण किया गया है। इतना ही नहीं विधायक ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि पाताल लोक वेब सीरीज के एक सीन में नंदकिशोर गुर्जर की तस्वीर का इस्तेमाल में किया गया है, जहां पर बालकृष्ण बाजपेयी का चरित्र इस सीरीज में एक निगेटिव भूमिका निभाता है। हालांकि दृष्य में मूल तस्वीर को बदला गया, लेकिन गुर्जर का चेहरा फिर भी पहचाना जा सकता है। 30 मार्च 2018 को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) द्वारा यूपी गेट से करहेड़ा तक बनी छह लेन का उद्घाटन किया था। आरोप है कि इस समारोह की तस्वीर को बिना अनुमति के वेबसीरीज में एडिट करके इस्तेमाल किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है