Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

Kohli बोले, मेरे और कुंबले के बीच नहीं कोई मतभेद

Kohli बोले, मेरे और कुंबले के बीच नहीं कोई मतभेद

- Advertisement -

Virat Kohli : नई दिल्ली। भारतीय कप्तान कोहली ने कोच अनिल कुंबले से मतभेदों से इनकार कर दिया हैं। विराट कोहली ने कोच अनिल कुंबले और प्रतिद्वंदी टीम के बारे में सवालों के खुलकर जवाब दिए। वहीं दूसरी और पाकिस्तान को हल्के में नहीं लेने की बात भी कही। कुंबले विवाद से जुडे़ एक सवाल के जवाब में उन्होंने पत्रकारों को भी जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि कोच के साथ मुझे कोई समस्या नहीं है, बता दें कि कोहली हाईवोल्टेंज मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग ले रहे थे। 

बड़े टूर्नामेंट से पहले लोग फैलाते हैं अफवाहें 

कोहली ने चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले कहा कि अगर कोच चुनने को लेकर प्रकिया अपनाई जा रही है, तो लोग इतनी अटकलें क्यों लगा रहे हैं। पिछली बार भी इसी तरह से कोच चुना गया था। भारतीय टीम के कप्तान ने तो कुंबले से विवाद की खबरों को अफवाह बताया।  उन्होंने कहा, बड़े टूर्नामेंट से पहले लोग इस तरह की अफवाहें फैलाते हैं। इस तरह की अटकलें लगाने से कुछ लोगों का घर चलता है।


लोग मुझे इस बारे में बताना चाहते हैं, लेकिन मैं ध्यान नहीं देता। टीम पूरी तरह टूर्नामेंट पर ध्यान लगाए हुए है। कोई समस्या ही नहीं है, कोहली का कहना है कि एक घर में भी हर बात पर सभी लोग सहमत नहीं होते हैं। ऐसे में इस बात को तूल देना सही नहीं है, उन्होंने कहा कि अगर बाद में यह बात गलत निकलती है तो क्या पत्रकार उसके लिए माफी मांगेंगे?

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है