×

विराट कोहली पहनते हैं 70 लाख की घड़ी, पानी की कीमत जान चौंक जाएंगे आप

विराट कोहली पहनते हैं 70 लाख की घड़ी, पानी की कीमत जान चौंक जाएंगे आप

- Advertisement -

आईपीएल शुरू होने के अब तीन दिन ही बचे हैं। आईपीएल (IPL) में विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी भले ही खिताब ना जीत पाई हो लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) की कमाई में कोई फर्क नहीं पड़ता। विराट कोहली उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं जिनकी आईपीएल (IPL) की सैलरी सबसे ज्यादा है। उधर, आज इस खबर में हम बात करेंगे विराट कोहली के महंगे शौक की। विराट कोहली जो पानी पीते हैं उसकी क्या कीमत है और उनके पास गाड़ी कौन सी और उनके घर की क्या कीमत है।


यह भी पढ़ें :- यह करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज होंगे कोहली, बस कल T-20 में बनाने होंगे 72 रन

दरअसल विराट (Virat) कोहली लग्जरी लाइफ जीते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं। फोर्ब्स की लिस्ट में विराट कोहली 195 करोड़ रुपए की सालाना कमाई के साथ दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेटर बताया गया है। आपको बता दें कि विराट कोहली को रिस्ट वॉच (Virat Kohli Wrist Watch) का बहुत शौक है। विराट कोहली के पास जो रिस्ट वॉच (Watch) है उसकी कीमत ही करीब 70 लाख रुपए है। इसके अलावा विराट कोहली के पास कपड़ों और जूतों के भी ब्रांडेड कलेक्शन हैं।

अब बात करते हैं गाड़ी की। फाइनेंशियल एक्सप्रेस की खबर के अनुसार भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के पास बेंटले फ्लाइंग स्पर कार है। इस कार की कीमत करोड़ 3.97 करोड़ है। विराट कोहली के बंगले (Virat Kohli’s Bungalows) की बात करें तो उनके पास हरियाणा के गुरुग्राम में एक बेहतरीन बंगला है, जिसकी कीमत 80 करोड़ रुपए है। अब बात करते हैं विराट के पानी की। विराट कोहली जो पानी पीते हैं वो सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है। विराट कोहली (Virat Kohli) जिस कंपनी का पानी रोज पीते हैं उसकी कीमत भी 600 रुपए प्रति लीटर है। विराट एवियन (Evian) कंपनी का पानी पीते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है