Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में विराट टॉप पर, जेनिंग्स की लंबी छलांग

आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में विराट टॉप पर, जेनिंग्स की लंबी छलांग

- Advertisement -

नई दिल्ली। आईसीसी ने शनिवार को ताजा टेस्ट रैकिंग जारी की है। रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में भारतीय कप्तान विराट कोहली और गेंदबाजों की सूची में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन टॉप पर बने हुए हैं। श्रीलंका के खिलाफ 146 रन बनाने वाले इंग्लिश बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स 41 स्थान की लंबी छलांग लगाकर 46वें नंबर पर पहुंच गए हैं। इस रैकिंग में इंग्लैंड और जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों की रैंकिंग में सुधार देखने को मिला है।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने यह रैंकिंग गॉल में इंग्लैंड-श्रीलंका तथा सिलहट में मेजबान बांग्लादेश-जिम्बाब्वे के बीच खेले गए टेस्ट मैच के बाद जारी की है। इस टेस्ट में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 211 रन से हराया था। जिम्बाब्वे ने बांग्लादेश के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। कीटन जेनिंग्स ने गॉल में हुए टेस्ट की पहली पारी में 46 और दूसरी में बिना आउट हुए 146 रन बनाए थे।


ऑस्ट्रेलिया के सैम कुरेन नौ पायदान उपर चढ़कर 35वें और हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स तीन पायदान ऊपर उठकर 28वें नंबर पर पहुंच गए हैं। गेंदबाजों की रैंकिंग में इंग्लैंड के मोइन अली चार स्थानों के फायदे के साथ 27वें और आदिल राशिद तीन स्थान के फायदे के साथ 41वें नंबर पर पहुंच गए हैं। गेंदबाजों की रैंकिंग में तेज गेंदबाज काइल जर्विस 60वें, सिकंदर रजा 70वें और ब्रैंडन मवुता 81वें नंबर पर हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है