Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

वीरभद्र बिना संपन्न हुआ कांग्रेस का सम्मेलन, नेताओं के बीच चले आरोपों के तीर

वीरभद्र बिना संपन्न हुआ कांग्रेस का सम्मेलन, नेताओं के बीच चले आरोपों के तीर

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश में 6 बार मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह की गैर मौजूदगी में सोमवार को यहां मंडी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं का सम्मेलन संपन्न हो गया। हालांकि, कांग्रेस पार्टी की हिमाचल प्रभारी रजनी पाटिल ने वीरभद्र की गैरहाजिरी को गुटबाजी मानने से इनकार करते हुए कहा कि जो नेता सम्मेलन में नहीं आए, वे खुद उनसे मिलेंगी और आगामी लोकसभा चुनाव के लिए टिकट पर चर्चा भी करेंगी।

सम्मेलन में मीडिया को कवरेज से दूर रखा गया। लेकिन अंदरखाने की जानकारी के अनुसार कांग्रेसियों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए और खुलकर अपनी भड़ास निकाली। अधिकतर लोग वीरभद्र सिंह को टिकट दिए जाने के पक्षधर थे। वहीं पूर्व सरकार में हुई आम कार्यकर्ताओं की अनदेखी के लिए मंच पर बैठे पूर्व मंत्रियों को खूब खरी-खोटी भी सुनाई गई।


वीरभद्र क्यों नहीं आए, नहीं पता

वीरभद्र सिंह मंडी सीट से सांसद भी रहे हैं। उन्हें और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता विद्या स्टोक्स को भी सम्मेलन में आने का न्योता मिला था। विद्या स्टोक्स बीमार होने के कारण नहीं आईं, लेकिन वीरभद्र क्यों नहीं आए, इसके बारे में रजनी को भी जानकारी नहीं थी। सम्मेलन पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारियों के लिए आयोजित किया गया था। इसमें उन नामों पर चर्चा हुई, जिन्हें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए टिकट का दावेदार माना जा सकता है। सम्मेलन में रजनी पाटिल के अलावा सह प्रभारी गुरकीरत सिंह, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री सहित पूर्व मंत्रियों और विधायकों सहित मौजूदा विधायकों ने भी शिरकत की।

हाईकमान के हाथों टिकट की दावेदारी

रजनी पाटिल ने बताया कि सम्मेलन में टिकट के दावेदार के रूप में जो नाम सामने आए हैं, उन्हें सीधे हाईकमान को भेजा जाएगा और वहीं से किसी एक प्रत्याशी के नाम पर मोहर लगेगी। उन्होंने बताया कि संभावित प्रत्याशी को लेकर एक सर्वे भी करवाया जाएगा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ठाकुर ने कहा कि जयराम सरकार ने प्रदेश में जो लूटखसोट मचा रखी है, उसको लेकर कांग्रेस पार्टी जल्द ही एक चार्जशीट लेकर आने वाली है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है