Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

Saraswati Nagar को सब तहसील, जुब्बल-कोटखाई को Fire post

Saraswati Nagar को सब तहसील, जुब्बल-कोटखाई को Fire post

- Advertisement -

Virbhadra Announces  : जुब्बल। CM  वीरभद्र सिंह ने जुब्बल तहसील के अणु में उप.मंडी का उद्घाटन किया। उन्होंने 2ण्85 करोड़ रुपये की लागत से अणु में ही बनने वाली उप.मंडी चरण.2 का भी शिलान्यास भी किया। इस अवसर पर उन्होंने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए सरस्वती नगर के लिए उप.तहसीलए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सरस्वती नगर को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्तरोन्नत करने, थरोला और झड़ग.नकराड़ी में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र तथा झगटान और बधाल में स्वास्थ्य उप.केन्द्र खोलने की घोषणा की। उन्होंने जुब्बल.कोटखाई में एक अग्निशमन चौकी खोलने की घोषणा भी की।

क्षेत्र का विकास सुनिश्चित करना स्थानीय विधायक का दायित्व 

वीरभद्र ने कहा कि परिसीमन के पश्चात सभी क्षेत्रों वर्गीकरण किया गया है और लोगों की सुविधा के लिए प्रशासनिक सुविधा प्रदान की गई जिसका लोगों को इसका स्वागत करते हुए अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करना चाहिए। इन क्षेत्रों में विकास सुनिश्चित करना स्थानीय विधायक का दायित्व होता है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए पूरा हिमाचल एक है और उन्हें बहुत लम्बे समय तक प्रदेश के लोगों की सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। हम राज्य के किसी भी क्षेत्र से चुने जाएंए यह बात महत्वपूर्ण नहीं हैए परन्तु सभी क्षेत्रों का समान विकास चुने हुए प्रतिनिधियों की सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए। 

अच्छे दिन संभवतः बीजेपी नेताओं के आएः सुजान 

कृषि मंत्री सुजान सिंह पठानिया ने इस अवसर पर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जो घोषणाएं की हैंए लोगों को उनके बारे में दो बार सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि  मोदी ने जो वृद्धावस्था पेंशन योजनाएं घोषित की हैंए वे मात्र छलावा हैं।  उन्होंने कहा कि अच्छे दिन संभवतः बीजेपी नेताओं के आए हैंए जबकि आम जनता का जीवन दुष्वार हो गया हैए जिसके लिए दालें और दैनिक उपयोग की अन्य आवश्यक वस्तुऐं खरीदना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह को बदनाम करने के लिए केन्द्र सरकार आयकर के एक मामले में तीन.तीन जांच एजेंसियों से जांच करवा रही हैए जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि बीजेपी नेता उनके विरूद्ध द्वेष की भावना से कार्य कर रहे हैं। मुख्य संसदीय सचिव और स्थानीय विधायक रोहित ठाकुर ने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षों में जुब्बल.कोटखाई विधानसभा क्षेत्र का तीव्र एवं संतुलित विकास सुनिश्चित बनाया गया है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है