Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Virbhadra व आशा ने बांधे एक-दूसरे की तारीफों के पुल

Virbhadra  व आशा ने बांधे एक-दूसरे की तारीफों के पुल

- Advertisement -

virbhadra Dalhousie Assembly चंबा। एक तरफ जहां डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के ठाकरमट्टी में जनसभा के दौरान सीएम वीरभद्र सिंह ने डलहौजी की विधायक आशा कुमारी को दूरदर्शी नेता करार दिया तो आशा कुमारी भी सीएम की तारीफों के पुल बांधने से पीछे नहीं रहीं। उन्होंने सीएम वीरभद्र सिंह को सक्रिय राजनीति से सन्यास लेने की बात करने वालों को आंड़े हाथ लेते हुए कहा कि ऐसे लोग पहले अपने गिरेबान में झांके, फिर ऐसी बातें करें।

सीएम बोलेः आशा दूरदर्शी नेता, समान विकास को रखती हैं विश्वास

सीएम वीरभद्र सिंह ने ठाकरमट्टी में डलहौजी विधानसभा को दिल खोलकर सौगतें दीं। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि इस क्षेत्र की विधायिक आशा कुमारी सदैव अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए सोचती रहती हैं और क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास करती हैं।  वह एक दूरदर्शी नेता हैं और प्रदेश के लोगों का एक समान विकास करने में विश्वास रखती हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों के साथ उनका संबंध राजनीतिक नहीं है, बल्कि वह मन से उनके साथ जुड़े हुए हैं। उन्होंने लोगों को आगाह किया कि बीजेपी के झूठे वादों पर विश्वास न करें।


अखिल भारतीय कांग्रेस समिति की सचिव व स्थानीय विधायिक आशा कुमारी ने कहा कि सीएम गत 52 वर्षों से सक्रिय राजनीति में हैं और उन्होंने पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, डॉ. मनमोहन सिंह, नरसिम्हा राव, राजीव गांधी और अन्य के साथ काम किया और वर्ष 1983 में पहली बार प्रदेश के सीएम बने। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह सही मायनों में जनमानस के नेता हैं।  उन्होंने हैरानी जाहिर की कि कुछ लोग वीरभद्र सिंह को सक्रिय राजनीति से बाहर करने की बात कह रहे हैं। ऐसे लोगों को अपने अंदर झांकना चाहिए कि क्या उन्हें प्रदेश की जनता से वीरभद्र सिंह की तरह स्नेह व समर्थन पात्र है। बीजेपी को ‘बहुत झूठी पार्टी करार देते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता दुष्प्रचार में यकीन करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग यह भली-भांति समझते हैं कि वीरभद्र सिंह के हाथों में प्रदेश का हित सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ें  : CM का बड़ा ऐलानः सलूणी को Backward क्षेत्र घोषित करने का…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है