Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

Virbhadra ED के दरवाजे, Dhumal मोदी के दरवाजे

Virbhadra ED के दरवाजे, Dhumal मोदी के दरवाजे

- Advertisement -

दिल्ली। संयोग ही कहेंगे कि एक तरफ सीएम वीरभद्र सिंह आज ईडी यानी प्रर्वतन निदेशालय के ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंचे थे तो दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल पीएम नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा करने पहुंचे थे। टाइमिंग भी लगभग बराबर रही। दिल्ली में हिमाचल की पॉलिटिकल गतिविधियां खूब तेज नजर आ रही हैं। दिल्ली में क्या चल रहा है इसे लेकर प्रदेश में हर किसी की नजरें अगली राजनीतिक शह-मात पर टिकीं हुई हैं।

  • दिल्ली में हिमाचल की पॉलिटिकल गतिविधियां तेज 
  • नजरें अगली राजनीतिक शह-मात पर टिकी हुईं

वीरभद्र से चल रही है पूछताछ

मनी लॉन्ड्रिंग केस में हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह ईडी के सामने पेश होने के लिए पहुंच चके हैं। वीरभद्र के सेंट्रल मिनिस्टर रहते हुए परिवार को करोड़ों रुपये मिलने का मामला है। सीबीआई इस मामले में आरोप पत्र दाखिल कर चुकी है। ईडी की यह कार्रवाई वीरभद्र सिंह, उनकी पत्नी और अन्य के खिलाफ आय के ज्ञात स्रोत से अधिक करीब 10 करोड़ रुपये की संपत्ति इकट्ठा करने के आरोप में सीबीआई की ओर से आरोप पत्र दाखिल किए जाने के बाद हुई है। इस मामले में ईडी उनकी पत्नी प्रतिभा और पुत्र विक्रमादित्य से पहले ही पूछताछ कर चुका है। सितंबर 2015 में सीबीआई की ओर से शिकायत दर्ज होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने संज्ञान लेते हुए वीरभद्र सिंहए उनके परिजन और अन्य के खिलाफ पीएमएलए के तहत मामला दर्ज किया था।


धूमल कर आए मोदी से गुफतगू

नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात अहम इसलिए भी है क्योंकि हिमाचल के अंदर राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से चल रहे हैं। Dhumal met Modiइस बीच मोदी का 27 अप्रैल को शिमला आने का भी कार्यक्रम है,उसे लेकर भी यह बैठक अहम मानी जा रही है। धूमल दो मर्तबा प्रदेश के सीएम रह चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष ने इस अवसर पर मोदी से आग्रह किया कि वह एम्स के शिलान्यास के साथ-साथ आईआईएम सिरमौर, केन्द्रीय विश्वविद्यालय देहरा व हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज बिलासपुर का शिलान्यास भी करें।

 

यह भी पढ़ें… Virbhadra पहुंचे ED Office,शुरू होगी अब पूछताछ

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है