Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

@विक्रमादित्यः Virbhadra Govt ने अनुबंध कर्मियों का रखा मान

@विक्रमादित्यः Virbhadra Govt ने अनुबंध कर्मियों का रखा मान

- Advertisement -

Contract worker : शिमला। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि वीरभद्र सरकार कहते हैं उसे जो कहा वह किया, उसी का प्रमाण आज भी उन्होंने हिमाचल दिवस पर चंबा से दिया है। इसे बड़ा तोहफा युवाओं के लिए कहेंगे कि अनुबंध की समय सीमा को घटाकर अब पांच के बजाय तीन कर दिया गया। यानी सीएम वीरभद्र सिंह की घोषणा के बाद अब अनुबंध कर्मी तीन साल में ही पक्के हो जाएंगे।

Contract worker : अनुबंध कर्मियों को हिमाचल दिवस पर तोहफा

विक्रमादित्य ने कहा कि मैं ही नहीं बल्कि मेरी पूरी टीम के साथ-साथ प्रदेश का हर युवा आज सीएम वीरभद्र सिंह का आभारी है कि उन्होंने अपने वादे पर कायम रहते हुए अनुबंध कर्मियों को हिमाचल दिवस पर तोहफा देकर उनका मान रखा है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि यही नहीं सीएम वीरभद्र सिंह ने अंशकालीन जलवाहकों को दैनिक भोगी बनाने की घोषणा कर इस वर्ग को भी बड़ी राहत दी है। उन्होंने इस घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि इससे कई परिवार लाभांवित होंगे। विक्रमादित्य ने कहा है कि बेरोजगारी भत्ते की भी आज दस युवाओं को चेक वितरित करने के साथ ही शुरूआत कर वीरभद्र सरकार ने अपनी वचनबद्वता को दोहराया है।


सीएम वीरभद्र सिंह का लंबा राजनीतिक अनुभव

विक्रमादित्य ने कहा कि प्रदेशभर से युवा व दूसरे साथी उनसे अकसर मिलने आते हैं, तो उपरोक्त सभी मांगों को लेकर चर्चा करते थे, आज वह सभी मूर्तरूप ले चुकी है, इसके लिए वीरभद्र सरकार बधाई की पात्र है। युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह का लंबा राजनीतिक अनुभव ही है, जिसके चलते प्रदेश का हर वर्ग आज लाभांवित हो रहा है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह सातवीं मर्तबा सीएम बनने की तरफ बढ़ रहे हैं, इसका अंदाजा प्रदेशवासियों का उनके प्रति उमड़ता प्यार व स्नेह कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के भीतर समान विकास हो रहा है तो उसके पीछे भी वीरभद्र सरकार ही खड़ी दिख रही है। उन्होंने कहा कि यह तय है कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी वीरभद्र सिंह के नेतत्व में रिपीट करेगी।

ये भी पढ़ें  : बड़ा तोहफाः Contract कर्मी अब तीन साल में होंगे पक्के

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है