Expand

वीरभद्र पहुंचे रामपुर,लवी मेले का करेंगे समापन

वीरभद्र पहुंचे रामपुर,लवी मेले का करेंगे समापन

- Advertisement -

रामपुर। सीएम वीरभद्र सिंह अभी अभी रामपुर पहुंच गए हैं। वह आज लवी मेले के समापन के साथ-साथ करोडों के उद्घाटन-शिलान्यास करेंगे। चार दिवसीय लवी मेला का शुभारंभ राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने 11 नवंबर को किया था। सीएम रामपुर और आसपास बने पुराने मंदिरों के सौंदर्यीकरण कार्य का शिलान्यास भी करेंगे। इसके बाद वे रामपुर कॉलेज में अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास का उद्घाटन करेंगे। सीएम रामपुर के पशाडा, डरशाई और खनेरी आदि इलाकों के लिए पेयजल योजना को जनता को समर्पित करेंगे। वे बद्राश-ब्रांदली सड़क के स्तरोन्नत कार्य की आधारशिला रखेंगे।

  • वे पलजारा-पेई-घिनचा सड़क मार्ग का भी शिलान्यास करेंगे। यह कार्यक्रम पलजारा में होगा। वीरभद्र सिंह नरैण में आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी का भी उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वे नरैण सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बने अतिरिक्त स्कूल भवन का भी उद्घाटन करेंगे। यहां से सीएम बाहली जाएंगे और वहां बाहली-नैहरा सड़क मार्ग के स्तरोन्नत कार्य की आधारशिला रखेंगे।

वे बाहली में ही बागवानी विभाग के कार्य का भी उद्घाटन करेंगे। सीएम बाहली से तकलेच पहुंचेंगे और वहां लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता के कार्यालय और आवास भवन का उद्घाटन करेंगे। वह भड़वाली पंचायत के दलोत में भडवाली-कुमसू सिंचाई योजना का उद्घाटन करेंगे। सीएम फांचा पंचायत के शिंटी-कैंती संपर्क मार्ग के कार्य का भी शिलान्यास करें। वीरभद्र सिंह बराच ग्राम पंचायत पहुंचेंगे और पीएचसी भवन को जनता को समर्पित करेंगे। ब्रौ से सीएम रामपुर आएंगे और वहां अंतरराष्ट्रीय लवी मेले की अंतिम सांस्कृतिक संध्या में शिरकत करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है