Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Virbhadra सराहन पहुंचे, कल करेंगे Shimla ग्रामीण का दौरा

Virbhadra सराहन पहुंचे, कल करेंगे Shimla ग्रामीण का दौरा

- Advertisement -

Virbhadra reached srahan: दोपहर बाद शिमला से भरी उड़ान, दिल्ली दौरा भी टला

Virbhadra reached srahan: शिमला। वीरभद्र सिंह के दिल्ली दौरे को लेकर जारी अटकलें दोपहर बाद उस समय थम गई जब दिल्ली जाने के बजाय सराहन लिए रवाना हुए। उन्होंने करीब डेढ़ बजे हेलीकॉप्टर से सराहन के लिए उड़ान भरी और वे सराहन पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि वे वहां अपनी कुल देवी मां भीमाकाली के दरबार में पूजा करेंगे। जाहिर है कि वे नवरात्र के दौरान इस बार कुलदेवी के दरबार नहीं जा पाए थे, इसी के चलते वे बुधवार को सराहन गए हैं। वीरभद्र सिंह कई बार कह चुके हैं कि वे मां भीमाकाली के भक्त हैं और जब भी उन पर कोई विपत्ति आती है तो मां उनकी रक्षा करती हैं। इस मुश्किल दौर से उभरने के लिए सीएम ने मां के दरबार में दस्तक दी है। सराहन में पूजा करने के बाद शाम को वापस शिमला लौट आएंगे।

गुरुवार को शिमला ग्रामीण विस हलके का दौरा करेंगे सीएम

इससे पहले पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीएम वीरभद्र सिंह को बुधवार को दिल्ली जाना था, लेकिन वे सुबह पहले सचिवालय पहुंचे और अब सराहन के लिए रवाना हो गए हैं। जाहिर है कि आय से अंधिक संपत्ति मामले में सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ ईडी की ओर से समन जारी किया गया है और उन्हें 13 अप्रैल को ईडी के समक्ष पेश होना है, लेकिन मंगलवार को उन्होंने एक बयान में ईडी के समक्ष पेश होने की हामी भरी थी और तय कार्यक्रम के अनुसार उन्हें सुबह दिल्ली जाना था, लेकिन बुधवार को वे दिल्ली जाने के बजाय सराहन चले गए।


ऐसे में लगता है कि ईडी के पास सीएम के बयान अब बाद में ही होंगे। बहरहाल, गुरुवार को सीएम का दौरा शिमला ग्रामीण विधानसभा हलके का है। उनके दौरे की शुरुआत शोघी से होगी। कल उनके वहां आठ कार्यक्रम हैं और इस दौरान कई उद्घाटन और शिलान्यास होंगे। इसके साथ साथ वे लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे। अपने हलके के दौरे के दौरान वे शोघी,चनावग, शकराह, कोहबाग, ओखरू, पीपली धार और दाड़गी जाएंगे और दाड़गी से शिमला रवाना होंगे। सीएम शुक्रवार को चंबा जाएंगे और वहां पर हिमाचल दिवस के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

CM ने 10 करोड़ की 11 परियोजनाओं के किए शिलान्यास व उद्घाटन

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है