×

अकांक्ष हत्या मामलाः अंतिम संस्कार से पहले Virbhadra ने उठाई SIT के गठन की मांग

अकांक्ष हत्या मामलाः अंतिम संस्कार से पहले  Virbhadra ने उठाई SIT के गठन की मांग

- Advertisement -

चंडीगढ़। सीएम वीरभद्र सिंह ने अपने साले अरुण सेन के बेटे अकांक्ष की हत्या मामले में एसआईटी का गठन किए जाने की बात कही है, ताकि जांच में तेजी आए। यह बात सीएम वीरभद्र सिंह ने हिमाचल भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह लगातार पुलिस के संपर्क मे हैं। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई के बारे में सोचा जाएगा। उन्होंने कहा कि इमीग्रेशन अथॉरिटी को रेड कार्नर नोटिस भेजा चाहिए, ताकि आरोपी देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकें। उन्होंने कहा कि अकांक्ष को केवल कुचलने के जख्म नहीं थे, बल्कि कुछ और भी हो सकता हो।


  • कहा, वह लगातार पुलिस के संपर्क मे हैं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
  • जरूरत पड़ी तो चंडीगढ़ के प्रशासक और केंद्रीय गृहमंत्री से होगी बात
  • इमीग्रेशन अथॉरिटी को रेड कार्नर नोटिस भेजा, ताकि आरोपी देश न छोड़ सकें

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह चंडीगढ़ में दो युवकों ने अकांक्ष सेन पर बीएमडब्ल्यू गाड़ी चढ़ा दी थी। इस दौरान अकांक्ष को पीजीआई में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टरों ने मौत कारण सिर में खून का जमना बताया था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं यूटी पुलिस की टीम पंजाब में आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी पंजाब के पूर्व मत्री का पड़ पोता है। पर अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। सीएम ने कहा है कि अगर आवश्यकता पड़ी तो चंडीगढ़ के प्रशासक और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ से भी बात की जाएगी।

सोलन के कुठाड़ में हुआ अंतिम संस्कार, सीएम हुए शामिल
सोलन। सीएम वीरभद्र सिंह आज सोलन जिले के कुठाड़ गांव में अपने भतीजे अकांक्ष सेन के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। एक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए सेन ने शुक्रवार को पीजीआई चंडीगढ़ में अंतिम सांस ली। सीएम ने परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और परिजनों के साथ अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त कीं। अकांक्ष सेन के पिता अरुण सेन, प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य सिंह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए  पीजीआई चंडीगढ़ से कुठाड़ लाए।

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. (कर्नल) धनीराम शांडिल, मुख्य संसदीय सचिव नीरज भारती एवं इन्द्र दत्त लखनपाल, विधायक अनिरूद्ध सिंह, करनेश जंग और राम कुमार चौधरी, मुख्य सचिव वीसी फारका, पुलिस महानिदेशक संजय कुमार, विभिन्न बोर्डों एवं निगमों के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष, सीएम के दामाद अंगद सिंह, प्रदेश सरकार के वरिष्ठ अधिकारी और सगे-सम्बन्धी इस अवसर पर उपस्थित थे। सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री विद्या स्टोक्स ने भी कुठाड़ पैलेस पहुंचकर अकांक्ष सेन के परिरजनों का ढांढस बंधाया और अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है