Expand

वीरभद्र बोले, गद्दारों का पता लगाकर पार्टी से करो बाहर, काली भेड़ें बर्दाश्त नहीं

अर्की पंचायत समिति अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव गद्दारी करने वालों पर बरसे

वीरभद्र बोले, गद्दारों का पता लगाकर पार्टी से करो बाहर, काली भेड़ें बर्दाश्त नहीं

दयाराम कश्यप, सोलन। अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह काफी तल्ख अंदाज में दिखे। पंचायत समिति के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष चुनाव में पार्टी से गद्दारी करने वालों पर वह जमकर बरसे। उन्होंने दो टूक कहा कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अर्की इसकी जांच करे और जो भी दोषी पाया जाए उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाए।
उन्होंने कहा कि काली भेड़ों को पार्टी में रहने का कोई अधिकार नहीं है। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने अर्की उपमंडल की ग्राम पंचायत संघोई में नव युवक मंडल द्वारा आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। इस मौके पर पंचायत व स्थानीय लोगों की तरफ से विधायक का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। पंचायत प्रधान अमरावती उपप्रधान कृष्ण चंद ने वीरभद्र सिंह को टोपी, शाल पहना कर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना। संघोई में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। खेल में हार जीत चली रहती है हारने पर कभी निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि सबक लेना चाहिए कि अगली पारी को कैसे जितना है।
उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में हिमाचल की चारों सीटों से कांग्रेस के प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि 2019 में केंद्र में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। उन्होंने संघोई गांव के खेल मैदान व युवक मंडल भवन बनाने हेतु धनराशि उपलब्ध करवाने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने युवक मंडल संघोई को अपनी ओर से 21 हजार रुपए देने की भी घोषणा की।
हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है