Expand

Virbhadra बोले : नहीं डरता हूं Opposition की धमकियों से

Virbhadra बोले : नहीं डरता हूं Opposition की धमकियों से

- Advertisement -

शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह ने आज फिर विपक्ष पर निशाना साधा है। राजभवन से बाहर आते ही उन्होंने कहा कि वे विपक्ष की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। उनका कहना था कि सदन का माहौल विपक्ष खराब करता है न कि सरकार, यह तो वह बात हो गई कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। उन्होंने कहा कि माहौल खराब करने का षड्यंत्र बीजेपी रचती है और रच रही है और उन्हें उसकी कोई परवाह नहीं। उन्होंने ऐसी तोपें कई बार देखी हैं और वे इनसे नहीं डरते।

  • ऐसी तोपें कई बार देखी हैं, माहौल खराब करती है बीजेपी
  • हिमाचल ग्रामीण इलाका, कैश से ही चलता है काम 

bekta-2सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने आज राज्यपाल के माध्यम से राष्ट्रपति को नोटबंदी से हो रही परेशानियों से संबंधित एक ज्ञापन भेजा है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण जो जनआक्रोश प्रदेश में बना है, उस भावना की भी राज्यपाल को जानकारी दी गई। सिंह के मुताबिक केंद्र सरकार ने नोटबंदी का फैसला जल्दबाजी में लिया है और इससे आम जनता को भारी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि बैंकों में नए नोट आए नहीं है और इस कारण परेशानी ज्यादा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को नोट की इस कमी को जल्द सुलझना चाहिए।

govसीएम ने कहा कि हिमाचल ग्रामीण इलाका है और यहां कैश से ही काम चलता है। पैसा न होने के कारण मजदूरों तक को पेमेंट नहीं हो पा रही है। उनका कहना था कि नोटबंदी के कारण कृषि-बागवानी ही प्रभावित नहीं हुई है, बल्कि पर्यटन का कारोबार भी प्रभावित हुआ है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में नोटलैस सोसायटी नहीं है। यह तो अभी महानगरों और बड़े शहरों तक सीमित है। उन्होंने कहा कि अमेरिका और यूरोप में भी कैशलैस काम करने में दशकों लग गए। इसलिए केंद्र सरकार को जल्द से जल्द बैंकों में नोट पहुंचाने चाहिए ताकि लोगों को परेशानी न हो।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस ने आज देश की जनता की भावनाओं के राज्यपाल को अवगत करवाया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने एकदम से 500-1000 रुपए के पुराने नोट बंद किए, उस तरीके पर कांग्रेस को एतराज है। उन्होंने केंद्र से मांग की कि नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानी से तुरंत राहत दिलाई जाए और जल्द से जल्द समाधान किया जाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है