Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Super Sunday : एक दूसरे के गढ़ में गरजेंगे Virbhadra-Dhumal

Super Sunday : एक दूसरे के गढ़ में गरजेंगे Virbhadra-Dhumal

- Advertisement -

Virbhadra siingh prem kumar Dhumal: शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजनीति के दो धुरंधर नेता आज एक-दूसरे के जिलों में गरजेंगे। सीएम वीरभद्र सिंह आज जहां हमीरपुर जिला के भोरंज विधानसभा हलके के भरेड़ी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं पूर्व सीएम प्रेमकुमार धूमल आज शिमला जिला के चौपाल विधानसभा हलके के तहत नेरवा में जनसभा करने वाले हैं। यानी आज प्रदेश की राजनीति का सुपर संडे रहने वाला है, क्योंकि दोनों नेता और एक-दूसरे पर खूब बरसेंगे और जमकर प्रहार करेंगे। इससे राज्य की राजनीति का पारा भी चढ़ेगा। कल से विधानसभा का बजट रिसेस के बाद फिर शुरू होने वाला है और इसकी गरमाहट सदन के भीतर भी सुनाई दे सकती है। हमीरपुर जिला के भोरंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है।


Virbhadra siingh prem kumar Dhumal: सीएम भोरंज में, तो नेता विपक्ष नेरवा में करेंगे जनसभा

वीरभद्र सिंह आज वहां बड़ी चुनावी जनसभा करने जा रहे हैं। वे भोरंज के भरेड़ी में चुनावी जनसभा करेंगे और कांग्रेस के प्रचार को गति देंगे। वीरभद्र सिंह नामांकन के दिन भी भोरंज हलके में चुनावी जनसभा कर चुके हैं और अब यह उनकी दूसरी जनसभा है। कांग्रेस ने इस सीट को बीजेपी से छीनने को पूरी ताकत झोंक दी है। इसके लिए कांग्रेस ने अपने मंत्रियों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों की टीम भी फील्ड में उतार दी है। इनके सहारे कांग्रेस की कोशिश बीजेपी को अगले विधानसभा चुनाव से पहले इस सीट पर जीत दर्ज करने की है। इस मकसद से आज सीएम वीरभद्र सिंह भरेड़ी में दलबल के साथ प्रचार में उतर कर बड़ी चुनावी जनसभा करेंगे।


इस बार कांग्रेस ने उतारा है नया चेहरा

इस सीट से पूर्व मंत्री स्व. आईडी धीमान छह बार विधायक रहे हैं। पिछले वर्ष उनका देहांत हो गया था और खाली हुई इस सीट पर बीजेपी ने आईडी धीमान के बेटे डॉ. अनिल धीमान को प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस ने इस बार वहां नया चेहरा उतारा है और दो बार जिला परिषद सदस्य रह चुकी प्रोमिला को उम्मीदवार बनाया है। इस हलके में अबकी बार रोचक मुकाबला है। वीरभद्र सिंह वहां पर धूमल पर हमला बोलेंगे और कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनाएंगे। उधर, नेता प्रतिपक्ष और पूर्व सीएम प्रेमकुमार धूमल आज शिमला जिले के चौपाल हलके के नेरवा में जनसभा करने वाले हैं।

आज वहां पर निर्दलीय विधायक बलबीर वर्मा ने जनसभा का आयोजन किया है और इसके माध्यम से वर्मा बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। समझा जाता है कि वहां पर धूमल वर्मा के बीजेपी विधायक दल का सदस्य बनने की घोषणा करेंगे। इस रैली के माध्यम से धूमल सीएम वीरभद्र सिंह और कांग्रेस पर हमले बोलेंगे और देशभर में चल रहे कांग्रेस मुक्त नारे को बुलंद करेंगे। ऐसे में आज नेरवा में बीजेपी खुद को और ताकतवर के रूप में प्रदर्शित करेगी और कांग्रेस को क्षेत्र में विकास न करने का आरोप लगाकर कठघरे में खड़ा करने का प्रयास करेगी। वहीं, चौपाल में बलवीर वर्मा के रूप में बीजेपी के पास दमदार नेता भी मिलेगा, क्योंकि अभी तक बीजेपी को वहां सशक्त नेता की दरकार है। कुल मिलाकर आज भोरंज के भरेड़ी और चौपाल के नेरवा में हो रही दो बड़ी जनसभा पर सबकी नजरें टिकी हैं।

CM की दो टूकः पानी के टैंकों की ओवर फ्लो नहीं रोकी तो होगी कार्रवाई

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है