Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

शिमला ग्रामीण में Virbhadra ने Vikramaditya के लिए मांगे वोट, भावुक अपील

शिमला ग्रामीण में Virbhadra ने Vikramaditya के लिए मांगे वोट, भावुक अपील

- Advertisement -

शिमला। विधानसभा चुनाव के दौरान होने वाले प्रचार के अंतिम दिन सीएम वीरभद्र सिंह ने शिमला ग्रामीण के घणाहट्टी समेत कई स्थानों पर जनसभाएं और रैलियां कर कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगे। शिमला ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने भी आज वीरभद्र सिंह के साथ अपने चुनावी क्षेत्र शिमला ग्रामीण से हुंकार भरी। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाया कि इस बार फिर से हिमाचल को वीरभद्र सिंह के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार मिलेगी।

वीरभद्र सिंह ने शिमला ग्रामीण की जनता से भावुक अपील करते हुए कहा कि केवल पिछले पांच वर्षों में ही नहीं, बल्कि वे जबसे राजनीति में आए,उन्होंने सेवा को ही अपना धर्म माना है और इसके बदले में उन्हें प्रदेशभर से सम्मान, विश्वास और आशीर्वाद मिला। उन्होंने कहा कि बीजेपी के जो लोग हिमाचल के सुख-दुख में कभी आपके साथ नहीं खड़े हुए वे आज आपके बीच आकार आपको बहकाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर विकास के सूरज को देखने से इनकार कर दिया है। उनका कहना था कि बीजेपी के लोग अपनी आंखों से नफरत और सांप्रदायिकता की पट्टी हटाकर देखेंगे तो उन्हें वो विकास दिखाई देगा, जो सारे हिमाचल को दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण में विक्रमादित्य सिंह जैसा जुझारू और ईमानदार प्रत्याशी आपको पार्टी की तरफ से मिला है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे विक्रमादित्य सिंह को भारी बहुमत से जिताकर अपना विश्वास कांग्रेस में बनाए रखें।


वीरभद्र सिंह ने शिमला ग्रामीण के हर क्षेत्र में किया चहुंमुखी विकास

इस मौके पर शिमला ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने  चुनावी हुंकार भरते हुए कहा कि शिमला ग्रामीण हलके में पिछले पांच वर्षों में जितना विकास हुआ है उससे क्षेत्र सहित पूरा प्रदेश वाकिफ है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के विकास में शिमला ग्रामीण को अपनी पूरी हिस्सेदारी मिली है। सीएम वीरभद्र सिंह ने शिमला ग्रामीण के हर क्षेत्र में चहुंमुखी विकास किया है और यह उनका सौभाग्य है कि पार्टी ने उन्हें शिमला ग्रामीण हलके से विकास की परंपरा को निभाने के लिए चुना है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह ने शिमला ग्रामीण के लोगों को विकास के क्षेत्र में जो रफ्तार दी है उसे वे न केवल बनाए रखेंगे, बल्कि कई गुणा बेहतर करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने हलके के सभी मतदाताओं से अपील की कि उन्हें भारी मतों से जिताकर विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि वे पिछले काफी समय से लोगों के बीच में हैं और प्रचार में डटे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है