Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

गर्मजोशीः ठियोग-कुमारसेन के प्रतिनिधियों ने सिर आंखों पर बिठाए Virbhadra Singh

गर्मजोशीः ठियोग-कुमारसेन के प्रतिनिधियों ने सिर आंखों पर बिठाए Virbhadra Singh

- Advertisement -

शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह के ठियोग विधानसभा हलके से चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद रविवार को यहां ठियोग-कुमारसेन हलके के सैकड़ों कार्यकर्ता जुटे। ठियोग-कुमारसेन के नेताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं और जन प्रतिनिधियों ने सीएम वीरभद्र सिंह को सिर आंखों पर बिठाया और कहा कि वीरभद्र सिंह के उनके हलके से लड़ने से वे खुद को सौभाग्यशाली समझते हैं। सीएम के सरकारी आवास ओक ओवर में आयोजित समारोह में ठियोग-कुमारसेन के लोगों ने सीएम का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान सिंचाई मंत्री विद्या स्टोक्स, युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह, एसआईडीसी के उपाध्यक्ष अतुल शर्मा, एचपीएमसी के अध्यक्ष प्रकाश ठाकुर, मार्केटिंग बोर्ड के सलाहकार देवेंद्र श्याम के अलावा जिलाध्यक्ष यशवंत छाजटा, विजयपाल खाची, चुन्नीलाल वर्मा समेत कई अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि क्षेत्र के लोग इस बात से काफी खुश हैं कि विद्या स्टोक्स के बाद सीएम वीरभद्र सिंह उनके हलके का नेतृत्व करेंगे। उनका कहना था कि वीरभद्र सिंह के उनके हलके से चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद हलके के लोगों में खुशी की लहर है।

कभी क्षेत्रवाद की बात नहीं कीः वीरभद्र सिंह

सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि उन्होंने मैडम स्टोक्स के आग्रह को स्वीकार किया और यहां से चुनाव लड़ने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि उनके लिए पूरा हिमाचल एक है और वे हिमाचल का एक समान विकास किया है और आगे भी करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी क्षेत्र वाद की बात नहीं की। उनका कहना था कि वे पहले अर्की से चुनाव लड़ने पर विचार कर रहे थे, क्योंकि वहां से कांग्रेस काफी समय ये नहीं जीती थी। उनका कहना था कि वहां पर कांग्रेस मजबूत है, लेकिन गुटबाजी के कारण नहीं जीत पा रही, लेकिन फिर मैडम स्टोक्स ने ठियोग से लड़ने की बात कही और वे इस आग्रह को ठुकरा नहीं सके और यह निर्णय लिया कि वे ठियोग कुमारसेन से लड़ेंगे।


वहीं, विद्या स्टोक्स ने कहा कि उनकी राजनीति से रिटायरमेंट का समय आ गया था और फिर बच्चों से चर्चा की और उन्होंने भी कहा कि वे अब चुनावी राजनीति से दूर रहे। उन्होंने कहा कि फिर यह निर्णय लिया कि वे अब नहीं लड़ेंगे और फिर तय किया कि ठियोग से सीएम वीरभद्र सिंह ही लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह विकास के मसीहा हैं और उनके नेतृत्व में ठियोग कुमारसेन में विकास को और गति मिलेगी। उन्होंने सभी से कहा कि वे भारी मतों से वीरभद्र सिंह को विजयी बनाएं। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है