Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

मोदी पर Virbhadra का पलटवारः बोले- झूठे केसों में फंसाया गया

मोदी पर Virbhadra का पलटवारः बोले- झूठे केसों में फंसाया गया

- Advertisement -

शिमला। पीएम मोदी द्वारा आभार रैली में सीएम वीरभद्र सिंह पर दिए गए बयान पर अब वीरभद्र सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जिन मामलों का जनसभा में जिक्र किया वो सभी झूठे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे झूठे केसों में फंसाया जा रहा है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि मेरे एक की मामले की केंद्र की तीन-तीन एंजेंसियां जांच कर रही है उन्होंने कहा कि यह केस अभी कोर्ट में चल रहे हैं। सीएम ने कहा कि मेरे खिलाफ मामलों में अरुण जेटली  सूत्रधार रहे हैं। जेटली ने ही बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

कोर्ट में विचाराधीन मामलों पर जनसभा में बोलना ठीक नहीं : सुक्खू

वहीं, सुक्खू ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोर्ट के विचाराधीन मामले पर जनसभा में बोलना ठीक नहीं। उन्होंने कहा कि ऐसी बातें पीएम पद की गरिमा के खिलाफ हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि विधानसभा चुनाव को लेकर शिलान्यास में जानबूझ कर देरी की गई ताकि इसका आगामी चुनावों में फायदा लिया जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश को एम्स पूर्व केंद्रीय UPA सरकार की देन है और केंद्र की वर्तमान सरकार और बीजेपी इसका महज श्रेय लेने में जुटी है। इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता आईएन मैहता ने भी सीएम वीरभद्र सिंह के बचाव में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बिलासपुर में हुई पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा को राजनीति से प्रेरित करार दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी जनसभा को सफल बनाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करने के बावजूद भी भीड़ जुटाने में विफल रही।


कांग्रेस प्रवक्ता आईएन मैहता ने कहा कि पीएम सिर्फ केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा की तारीफ करते रहे। भाखड़ा विस्थापितों की बेहतरी के लिए किसी भी तरह की योजना की घोषणा नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि कहा कि महंगाई और बेरोजगारी अहम मुद्दा है। इस पर पीएम मोदी ने अपनी सफाई नहीं दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है