Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

CM के बोल, कल PM मोदी नहीं, आ रहे BJP के लीडर

CM के बोल, कल PM मोदी नहीं, आ रहे BJP के लीडर

- Advertisement -

Virbhadra Singh Comment : शिमला। पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर पूछे एक सवाल के जवाब में सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि हम मेहमानों से मांगते नहीं है। रैली के बारे में सीएम वीरभद्र सिंह से पूछा गया था कि प्रदेश की तरफ से कोई मांग पीएम के समक्ष रखेंगे। वहीं सीएम वीरभद्र सिंह से जब यह पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से हिमाचल के लिए क्या उम्मीदें हैं तो उन्होंने कहा कि वह पीएम के तौर पर हिमाचल नहीं आ रहे हैं, बल्कि अपनी पार्टी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए यहां पहुंच रहे हैं।


सरकार रखेगी कोई मांग तो बोले सीएम, हम मेहमानों से मांगते नहीं

aबता दें कि पिछले कल दिल्ली से शिमला पहुंचे सीएम वीरभद्र सिंह ने अपनी, सरकार व प्रदेश की जनता की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत किया था व उम्मीद जताई थी कि उनका दौरा सुखद होगा। पीएम नरेंद्र मोदी कल एक दिवसीय दौरे पर हिमाचल आ रहे हैं। वह शिमला में उड़ान योजना के तहत शिमला से दिल्ली चलने वाली फ्लाइट का शुभारंभ करेंगे व रिज पर रैली को संबोधित करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी रैली की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं, जो अभी बची हैं, उन्हें अंतिम रूप दिया जा रहा है। वहीं शिमला शहर भगवा रंग में रंग चुका है। हर तरफ बीजेपी के झंडे व पोस्टर दिखाई दे रहे हैं।


खत्म हुआ इंतजारः DDU बहुमंजिला भवन जनता को समर्पित

शिमला। लंबे इंतजार के बाद आज शिमला के क्षेत्रीय अस्पताल के बहुमंजिला दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल (डीडीयू) भवन का  सीएम वीरभद्र सिंह ने लोकार्पण कर जनता को समर्पित कर दिया है।  35 करोड़ की लागत से बना ये अस्पताल भवन आधुनिक सुविधाओं से लेैस है, जिससे शिमला के लोगों को काफी राहत मिलेगी।

सीएम वीरभद्र सिंह ने किया भवन का लोकार्पण

अभी तक ये  अस्पताल पुराने भवन में चल रहा था  और 300 बिस्तर की क्षेत्रीय अस्पताल की जरूरी शर्त भी पूरी नहीं कर पा  रहा था, लेकिन नए भवन के बन जाने से एक ओर जहां लोगों को  मूलभूत  सुविधाएं  मिल पाएंगी, वहीं राज्य स्तरीय आईजीएमसी अस्पताल पर पड़ने वाला बोझ भी काफी हद तक कम होगा। 35 करोड़ रुपये  की लागत से  बने डीडीयू के नए  भवन में मरीजों को वह सभी सुविधाएं मिलेंगी, जिनके लिए उन्हें अभी तक आईजीएमसी अस्पताल का रुख करना पड़ता था।  इस अस्पताल में अब  300 बिस्तरों की सुविधा हो गई है।  वहीं, मरीजों के लिए सिटी स्कैन मशीन, डिजिटल एक्सरे, डिजिटल डेंटल एक्स-रे, कैजुअल्टी में बेहतरीन सुविधाओं सहित मरीजों उनके  तीमारदारों और अस्पताल के  कर्मचारियों के लिए पार्किंग और एक बड़ी कैंटीन जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं। 

Virbhadra बोलेः PM मोदी का स्वागत है, सुखद हो दौरा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है