Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

Virbhadra की चुटकीः BJP में पतंग की तरह आ रहे CM के दावेदार

Virbhadra की चुटकीः BJP में पतंग की तरह आ रहे CM के दावेदार

- Advertisement -

Virbhadra Singh : संजीव कुमार/ गोहर। सीएम वीरभद्र सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी में पतंग की तरह सीएम पद के दावेदार आ रहे हैं, जिससे नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल का दिल बैठ रहा है। सिराज विस क्षेत्र के शैटीधार में देव शैटीनाग मंदिर की प्रतिष्ठा के उपरांत मंदिर परिसर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि बीजेपी के कुछ नेता खाल से बाहर आ गए हैं।

कहा, जयराम तो शरीफ पर बीजेपी में कुछ खलबली मचाने वाले टौंडे

सीएम ने कहा कि उन्होंने विपक्ष को कभी भी दुश्मन नहीं समझा है, बल्कि प्रजातंत्र में विपक्ष अनिवार्य होता है | वीरभद्र ने मंच पर विराजमान सिराज के विधायक जयराम ठाकुर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सिराज में जो विकास हुआ है, वह जयराम ने अपनी जेब से नहीं दिया है। जयराम ठाकुर शरीफ आदमी हैं, मगर बीजेपी में कुछ टौंडे हैं जो खलबली मचाने में मशगूल रहते हैं। वीरभद्र ने कहा कि जयराम पता नहीं बीजेपी के इन टौंडों के साथ कहां मिल गए।


जयराम और चेतराम समर्थक भिड़े, सीएम ने करवाया माहौल शांत

विधायक जयराम ठाकुर और मिल्क फेडरेशन के चेयरमैन चेतराम ठाकुर के बीच विकास के मुद्दे को लेकर सीएम के समक्ष तीखी नोंक झोंक हुई। दोनों नेताओं समर्थक आग बबूला हो गए, लेकिन सीएम ने स्थिति को भांप चेतराम से माहौल शांत करवाने को कहा। बीजेपी विधायक ने शैटाधार सड़क का श्रेय लेने के लिए जब भाषण दिया तो चेतराम और उनके समर्थक उबल गए। इस पर जयराम के समर्थकों ने बीच जनसभा में जयराम जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद मंच पर उपस्थित चेतराम के कुछ समर्थक जयराम का माइक खींचने की कोशिश करने लगे। मगर सीएम ने स्थिति को नियंत्रित करने के सख्त आदेश दिए। सीएम ने कहा कि यह देवस्थल है न कोई राजनीतिक मंच। जयराम ठाकुर ने भी अपने भाषण में जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनका नाम भाषण से काट दिया गया था। लेकिन, प्रोटोकोल के हिसाब से उन्होंने भाषण दिया।  नाराज सीएम ने चेतराम की थाची में कॉलेज, जंजैहली में लोनिवि का मंडल कार्यालय और थुनाग में आईपीएच का मंडल कार्यालय जैसी मांगों को सिरे से खारिज कर दिया। 

शैटीनाग मंदिर पहुंचे 40 हजार भक्त

शैटाधार में दो करोड़ से बने भव्य मंदिर की प्रतिष्ठा की गई। इस मौके पर सीएम भी वीरभद्र सिंह ने मंदिर में पूजा-अर्चना की और देवता का आशीर्वाद लिया। देवता के प्रतिष्ठा समारोह में सात हारियों और चार बढ के करीब 40 हजार भक्तों ने भाग लिया। शनिवार से देवता के मंदिर की प्रतिष्ठा समारोह में समूचे सराज और आसपास के क्षेत्रों के लोगों का पहुंचना शुरू हो गया था। देवता के मंदिर तक हाल ही में बनी सड़क के माध्यम से करीब दो हजार से अधिक वाहन शैटाधार पहुंचे।

 ये भी पढ़ें  : Bindal बोले, MC की दयनीय हालत को Congress व माकपा जिम्मेवार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है