Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

Virbhadra Singh Counter attack : धूमल राजनीति में आए तो गिर गया स्तर

Virbhadra Singh Counter attack : धूमल राजनीति में आए तो गिर गया स्तर

- Advertisement -

वीरभद्र सिंह का तीन दिवसीय प्रवास संपन्न

Virbhadra Singh Counter attack : ऊना। सीएम वीरभद्र सिंह ने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल पर भी जुबानी हमला बोला। सीएम ने कहा कि हिमाचल में राजनीति मर्यादित शैली की रही है, लेकिन जब से प्रेम कुमार धूमल राजनीति में आए है तब से राजनीति का स्तर गिरा है। इसके साथ ही सीएम वीरभद्र सिंह का जिला ऊना का तीन दिवसीय प्रवास संपन्न हो गया।

प्रवास के अंतिम दिन सीएम ने ऊना और चिंतपूर्णी विधानसभा हलकों का दौरा किया। इस दौरान सीएम ने करोड़ों रुपए की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास भी किए। इसके उपरान्त सीएम ने चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के गांव चुरड़ू में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री व चिंतपूर्णी क्षेत्र के विधायक एवं वित्तायोग के अध्यक्ष कुलदीप कुमार भी मौजूद रहे।

खाई में गिरी नैनो कार, एक की मौत

इसके साथ ही ईवीएम को लेकर मचे घमासान से हिमाचल भी अछूता नहीं रहा। ऊना में जनसभा के दौरान सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि आज देश की जनता में ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर शक की स्थिति बनी हुई है, जिसे जल्द से जल्द दूर किया जाना चाहिए, ताकि लोगों में वोट को लेकर विश्वास बना रहे। इस दौरान सीएम अपनी ही पार्टी निशाना साधने से भी नहीं चुके, सीएम ने कहा कि आज पार्टी की इस स्थिति की जिम्मेदार कहीं न कहीं नॉमिनेशन प्रक्रिया से पदाधिकारियों का चयन करना है। उन्होंने कहा कि अगर संगठन के पदाधिकारी चुनाव प्रक्रिया से चुन कर आते है तो इससे संगठन के कामों में मजबूती आती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है