Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

वीरभद्र बोले-मंडी की जनता को जगाने के लिए तोप लाने की जरूरत नहीं

वीरभद्र बोले-मंडी की जनता को जगाने के लिए तोप लाने की जरूरत नहीं

- Advertisement -

मंडी। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ( Former CM Virbhadra Singh) ने मंडी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे सभी मतभेद भुलाकर कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को जिताने के लिए काम करें। कांग्रेस की परिवर्तन रैली में वीरभद्र ने मात्र तीन मिनट का भाषण दिया लेकिन इस भाषण में वो सभी बातें कह गए जो कहना चाहते थे। वीरभद्र सिंह ने कहा कि उनसे पूर्व वक्ताओं ने सारी बातें कह दी हैं और कही हुई बात को दोहराना कोई समझदारी नहीं है। उन्होंने कहा कि समझदार को ईशारा ही काफी होता है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र( Mandi parliamentary seat) की प्रबुद्ध जनता को जगाने के लिए तोप लाने की जरूरत नहीं। कांग्रेस ने मंडी से एक युवा प्रत्याशी को मैदान में उतारा है और हम सभी को उसे जिताकर संसद भेजना है।


यह भी पढ़ें :- वीरभद्र को अखर रहे सत्ती, बोले – राजनीतिक दलों में सबसे गैर जिम्मेदार प्रधान

उन्होंने कहा कि मंडी ( Mandi)की जनता ने उन्हें बहुत प्यार और मान-सम्मान दिया है। वह मंडी के एक-एक परिवार को व्यक्तिगत रूप से जानते और पहचानते हैं। वीरभद्र सिंह ने कहा कि आज वक्त सभी पुराने मतभेदों को भुलाकर एकजुटता से काम करने का है। उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा को जिताकर दिल्ली भेजना है ताकि वह सही ढंग से मंडी संसदीय क्षेत्र की रहनुमाई कर सके।अपने छोटे से भाषण में वीरभद्र सिंह बड़ी बातें बोल गए और कार्यकर्ताओं को एक संदेश भी दे गए। बुधवार को बीजेपी ( BJP)की रैली के मुकाबले में यह रैली टक्कर की मानी जा रही है। कांग्रेस ने भी जमकर भीड़ जुटाई थी। इस रैली के बाद अब यही अनुमान लगाया जा रहा है कि मुकाबला कड़ा होने वाला है।


मोदी से बड़ा एक्टर और कोई नहींः आनंद शर्मा

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता आनंद शर्मा का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी से बड़ा एक्टर और कोई नहीं जो दिन रात एक्टिंग ही करते रहते हैं। आनंद शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू का हवाला देते हुए कहा कि जब अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया होगा तो वह घबरा गए होंगे कि मोदी तो उनसे भी बड़े एक्टर हैं। उन्होंने कहा कि अब एक्टिंग नहीं चलेगी और जनता लोकसभा चुनावों में पूरा हिसाब किताब चुकता कर देगी। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर के निशाने पर सीएम जयराम ठाकुर रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने चूडि़यां नहीं पहन रखी जो देश कांग्रेस मुक्त हो जाएगा। उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर और बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती को सलाह दी कि वह अपना कुनबा संभालें कहीं ऐसा न हो कि हिमाचल बीजेपी मुक्त हो जाए।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है